अरबाज खान के साथ रिश्ते पर बोलीं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, काम पाने के लिए नहीं किया इस्तेमाल

बॉलीवुड
Updated Aug 12, 2019 | 21:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द तमिल वेब सीरीज कैरोलाइन कामाक्षी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि काम पाने के लिए कभी भी अरबाज खान के नाम का इस्तेमाल नहीं किया है।

Giorgia Andriani on Arbaaz Khan
Giorgia Andriani and Arbaaz Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द तमिल वेब सीरीज से डिजिटल पर डेब्यू करने वाली हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी अरबाज खान का नाम काम पाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक को अब काफी समय हो चुका है। एक ओर जहां मलाइका ने अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है तो दूसरी तरफ अरबाज खान का नाम 30 साल की मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जॉर्जिया ने अपने डिजिटल डेब्यू के अलावा अरबाज खान को लेकर भी खुलकर बात की।

पिछले साल अरबाज खान ने जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी वेब सीरीज के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने न सिर्फ अपने किरदार के बारे में बात की बल्कि बताया कि अरबाज उन्हें किसी भी डिसिजन को लेने में काफी मदद करते हैं। उन्होंने बताया कि वो कभी भी उनके नाम पर काम पाने की कोशिश नहीं की। यहां तक आने के लिए उन्होंने खुद को साबित किया है।

उन्होंने बताया कि मैंने एक शॉर्ट वीडियो प्रोड्क्शन हाउस को भेजा था, लेकिन भाषा से अच्छी तरह वाकिफ नहीं थी, इसलिए मैंने अंग्रेजी में ही उस सीन को फिर से बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

जिसके बाद टीम ने मुझे तमिल स्क्रिप्ट ऑडिशन के लिए भेजा। मैंने उन सभी डायलॉग को याद किया और फिर से बनाया, जोकि उन्हें बेहद पसंद आई। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि एक्शन कॉमेडी वेब सीरीज में वो कैरोलीन का किरदार निभा रही हैं जो एक फ्रांसीसी अंडरकवर एजेंट है। वो पुडुचेरी में अपनी छुट्टी के दौरान एक असाइनमेंट लेने के लिए मजबूर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कि वो कई एक्शन सीक्वेंस शूट कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि अरबाज खान उनके फिल्मी करियर में काफी सपोर्ट करते हैं, लेकिन मैंने उनकी मदद से कभी काम पाने की कोशिश नहीं की। मैं इस बात से भी इंकार नहीं करती कि उन्होंने मेरी मदद नहीं की है लेकिन अंत में मैंने खुद को साबित किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान दंबग 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में होंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर