Good Luck Jerry Release Date: गुड लक जेरी का फर्स्ट लुक आउट, हाथ में पिस्तौल पकड़ Janhvi Kapoor ने बताई रिलीज डेट

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 17, 2022 | 17:13 IST

Good Luck Jerry Release Date, Good Luck Jerry First Look Poster: जान्हवी कपूर ने अपनी नई फिल्म गुड लक जेरी का पोस्टर शेयर किया है। उनकी ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। जानें इस थ्रिलर फिल्म को आप कहां और कब से देख सकेंगे।

Good Luck Jerry Movie Release Date, OTT Platform, Good Luck Jerry remake of which movie, Good Luck Jerry remake of which movie
Good Luck Jerry Movie Poster 

Good Luck Jerry Janhvi Kapoor Movie: जान्हवी कपूर ने आज फैन्स के साथ अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसमें वह थोड़ी घबराई हुईं हाथ में पिस्तौल पकड़े नजर आ रही हैं। फिल्म के इस लुक से जाहिर हो रहा है कि यह थ्रिलर और सस्पेंस ड्रामा होगी। हालांकि पोस्टर से ये भी जाहिर हो गया है कि जान्हवी कपूर की फिल्म Good Luck Jerry थिएटर्स में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। यहां देखें Janhvi Kapoor की फिल्म गुड लक जेरी की रिलीज डेट (Good Luck Jerry Release Date) और इसे आप किस प्लेटफॉर्म (Good Luck Jerry OTT Release) पर देख सकेंगे। 

Good Luck Jerry Movie Poster

जान्हवी कपूर ने इस फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं जिनमें से एक में वह नोज रिंग पहने और हाथ में पिस्तौल लिए दिख रही हैं और दूसरे में वह किसी से छिप रही हैं। दोनों ही पोस्टर्स में फिल्म की रिलीज डेट नजर आ रही है। इसमें जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है - निकल पड़ी हूं मैं एक नए एडवेंचर पर, क्या आप मुझे गुड लक नहीं कहेंगे! इसके बाद कई फैन्स ने उनको इस नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

Good Luck Jerry Movie Release Date, OTT Platform 

जान्हवी कपूर की फिल्म Good Luck Jerry के पोस्टर से जाहिर हो रहा है कि उनकी यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। यह 29 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉट स्टार के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। यानी जो भी इस प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइर्ब्स हैं, वे जान्हवी की इस ब्लैक कॉमेडी फिल्म को देख सकेंगे। 

Good Luck Jerry remake of which movie

बता दें कि गुड लक जेरी के डायरेक्टर सिद्धार्थ सेनगुप्ता हैं और इसमें जेरी की शीर्षक भूमिका में जान्हवी कपूर नजर आएंगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल, सुशांत सिंह और मीता वशिष्ठ भी हैं। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म कोलमावु कोकिला (Kolamaavu Kokila) का रीमेक है। 

Janhvi Kapoor upcoming movies 

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्मों में नितेश तिवारी की बवाल है जिसमें वह वरुण धवन के साथ आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म है मिस्टर एंड मिसेज माही जिसमें वह राजकुमार राव के साथ दिखेंगी और एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगी। उनके पास अपने पापा बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस की मिली फिल्म भी है जिसमें वह मनोज पाहवा और सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर