Good Newwz Box Office Collection Day 1: गुड न्‍यूज ने पहले द‍िन कमाए इतने करोड़, अक्षय-करीना की हो गई मौज

Good Newwz Box Office Collection Day 1: IVF के बहाने कॉमेडी की डोज लेकर आए अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। पहले द‍िन इस फ‍िल्‍म ने बंपर कमाई की है।

Good Newwz Poster
Good Newwz Poster 

Good Newwz Box Office Collection Day 1: IVF के बहाने कॉमेडी की डोज लेकर आए बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अक्षय-करीना संग फ‍िल्‍म कबीर सिंह की अदाकारा कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर-एक्‍टर दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी यह फ‍िल्‍म 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन बंपर कमाई कर डाली है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार पहले से ही अच्‍छी कमाई का अनुमान भी लगा रहे थे। 

करण जौहर ने गुड न्‍यूज के पहले द‍िन की कमाई का डेटा शेयर किया है। उसके अनुसार गुड न्‍यूज ने पहले द‍िन यानि ओपनिंग डे पर 17.56 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं वीकेंड पर इसकी कमाई में इजाफा होने का अनुमान है। उम्‍मीद की जा रही है कि यह फ‍िल्‍म साल खत्‍म होने तक 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

बता दें कि नए नए निर्देशक बने राज मेहता ने ज्योति कपूर और ऋषभ शर्मा की पटकथा पर आईवीएफ तकनीक को लेकर एक ऐसी फ‍िल्‍म बनाई है जो खूब सराही जा रही है। यहां कन्फ्यूजन से कॉमेडी पैदा करने की कोशिश की गई है। फ‍िल्‍म में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ। दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। सैंपल की हेराफेरी के चक्‍कर में हंसाने और गुदगुदाने की एक कोशिश राज मेहता ने की है।

विवाद में फंसी फ‍िल्‍म
फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज र‍िलीज होते ही व‍िवाद में फंस गई है। नए नए निर्देशक बने राज मेहता ने ज्योति कपूर और ऋषभ शर्मा की पटकथा पर आईवीएफ तकनीक को लेकर कॉमेडी फ‍िल्‍म बनाई और यह अपने विषय की वजह से मुश्‍किल में फंस गई है। कर्नाटक हाईकोर्ट में इस फ‍िल्‍म को बैन करने को लेकर याचिका दायर की है। कर्नाटक हाईकोर्ट जल्‍द इस मामले की सुनवाई करेगा और अपना फैसला सुनाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर