Good Newwz Box Office Collection Day 3: संडे को 'गुड न्‍यूज' ने की बंपर कमाई, तीन द‍िन में लगाई हाफ सेंचुरी

Good Newwz Box Office Collection Day 3: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के ल‍िए पहला संडे काफी फायदे में रहा। संडे को यानि तीसरे द‍िन फ‍िल्‍म ने बंपर कमाई की है।

Good Newwz
Good Newwz 

Good Newwz Box Office Collection Day 3: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारों से सजी फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के ल‍िए पहला संडे काफी फायदे में रहा। संडे को यानि तीसरे द‍िन फ‍िल्‍म ने बंपर कमाई की है। फ‍िल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और जो दर्शक सिनेमाघरों से फ‍िल्‍म देखकर बाहर आ रहे हैं वो फ‍िल्‍म के दृश्‍यों और संवादों को याद कर खूब ठहाके लगा रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, न‍िर्देशक राज मेहता की कॉमेडी फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज ने तीसरे दिन 26.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं इससे पहले गुड न्यूज ने शुक्रवार को 17.56 करोड़ रुपए और शनिवार को 21.78 करोड़ रुपए कमाए थे। इस हिसाब फ‍िल्‍म ने तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर ल‍िया है। फ‍िल्‍म की कुल कमाई लगभग 65.99 करोड़ पहुंच गई है। 

 

बता दें कि यह फ‍िल्‍म IVF तकनीक पर बनी है। बॉलीवुड के सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर 9 साल बाद इस फ‍िल्‍म में साथ आए हैं। फ‍िल्‍म में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ। दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। सैंपल की हेराफेरी के चक्‍कर में हंसाने और गुदगुदाने की एक कोशिश राज मेहता ने की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर