गोविंदा का खुलासा, उन्होंने सुझाया था हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार' का टाइटल

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 09:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गोविंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान खुलासा किया हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार का टाइटल उन्होंने सुझाया था। इतना ही नहीं गोविंदा ने बताया कि फिल्म में उन्हें रोल ऑफर किया गया था।

Govinda
Govinda 
मुख्य बातें
  • गोविंदा ने किया खुलासा, उन्होंने सुझाया था फिल्म अवतार का टाइटल
  • बोले- मुझे भी ऑफर हुआ था रोल, शरीर नहीं कर सकता था पेंट इसलिए ठुकरा दिया
  • साल 2009 में रिलीज हुई थी जेम्स कैमेरन की सुपरहिट फिल्म अवतार

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में यह खुलासा किया कि साल 2009 में रिलीज हुई जेम्स कैमेरन की फिल्म अवतार का टाइटल उन्होंने (गोविंदा ने) सुझाया था। इतना ही नहीं गोविंदा ने कहा उन्हें फिल्म में एक रोल भी ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया।

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए करने से इंकार कर दिया क्योंकि वो अपनी पूरी बॉडी पर पेंट नहीं करना चाहते थे। गोविंदा ने बताया कि उन्होंने ना केवल यह हॉलीवुड फिल्म रिजेक्ट की थी बल्कि गदर, चांदनी, ताल और देवदास जैसी फिल्में भी रिजेक्ट की थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

 

इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया, 'मैंने फिल्म अवतार का टाइटल सुझाया था, जो कि सुपरहिट साबित हुई। मैंने जेम्स कैमेरन (अवतार के डायरेक्टर) को कहा था कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी। मैंने उन्हें कहा कि तुम्हें यह फिल्म पूरी करने में 7 साल लगेंगे, जिससे वो नाराज हो गए। और मुझसे पूछा कि मुझे ऐसा क्यों लगता है कि वो (कैमेरन) 7 साल तक यह फिल्म नहीं बना पाएंगे? मैंने उन्हें कहा कि वो कुछ ऐसा सोच रहे हैं जो लगभग नामुमकिन है।'

गोविंद बोले- मुझे ऑफर हुई थी फिल्म

गोविंदा ने बताया, 'कैमेरन चाहते थे कि मैं भी 410 दिनों तक शूटिंग करूं। मेरे जैसे शख्स के लिए अपना पूरा शरीर पेंट से रंगना मुमकिन नहीं था, तो मैंने उनसे माफी मांग ली। लेकिन जैसा मैंने कहा था, फिल्म सुपरहिट साबित हुई।' बता दें कि अब अवतार की सीक्वल बन रही है जो साल 2021 में रिलीज होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर