Gully Boy एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने म्यूजिक की दुनिया में रखा कदम, रिलीज हुआ पहले डेब्यू गाना 'धूप'

Siddhant Chaturvedi New Song Out: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का पहला गाना धूप रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल भी सिद्धांत के हैं और इसे गाया भी खुद उन्होंने है।

Siddhant Chaturvedi
Siddhant Chaturvedi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का पहला गाना धूप हुआ रिलीज
  • सिद्धांत ने खुद इस गाने को लिखा और गाया है
  • मालूम हो कि सिद्धांत फिल्म गली बॉय में एमसी शेर के रोल में नजर आए थे

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने म्यूजिक की दुनिया में भी डेब्यू कर लिया है और उनका पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसका नाम है 'धूप'। लॉकडाउन में घर पर रहते हुए सिद्धांत ने अपने अंदर के टैलेंट को बाहर आने का मौका दिया और इस दौरान उन्होंने एक गाना ना केवल लिखा बल्कि गाया भी। सिद्धांत ने अपने इस गाने का साथ म्यूजिक की दुनिया में कदम रख लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

घर में ही शूट किया गया गाना

सिद्धांत का यह गाना घर के अंदर ही शूट किया गया है जिसमें वो गाना लिखते, इसे रिकॉर्ड करते और अपनी दिनभर के काम करते दिख रहे हैं। यह गाना घर के कमरों, उनके घर की बालकनी में फिल्माया गया है, जिसमें सिद्धांत के परिवार ने उनकी मदद की। इस गाने को DAWgeek ने कंपोज और प्रोड्यूस किया है। तो वहीं इसके एडिटर हैं अभिषेक शर्मा। फैंस को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है और वो लगातार कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बस और कितना दिल जीतोगे?' 

कुछ दिन पहले दी थी गाने की जानकारी

सिद्धांत ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि उनका डेब्यू सिंगल रिलीज होने वाला है। उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा था कि वो शूट, स्टेज को मिस करते हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं क्रिएट करना नहीं छोड़ूंगा। अभी यह पूरा नहीं हुआ है। इस हफ्ते मेरा गाना आएगा और मैंने अभी बस शुरुआत की है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

गली बॉय में आए थे नजर

मालूम हो कि सिद्धांत ने पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो एमसी शेर के रोल में थे। फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। अब सिद्धांत फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे। इसके अलावा वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे की फिल्म में भी काम करते दिखेंगे, हालांकि फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर