NewYear 2021: अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार से मलाइका-करीना तक, बॉलीवुड स्टार्स ने नए साल पर फैन्स को दी शुभकामनाएं

Bollywood stars Happy New Year 2021 wishes: नए साल के आगमन पर आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक अच्छी शुरुआत की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया पर फैन्स को भी 2021 की शुभकामनाएं दे रही हैं... 

Bollywood stars wishes fans Happy New Year 2021
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • साल 2021 से हर कोई एक सुखद एंव स्वस्थ्य शुरुआत की कामना कर रहा है।
  • नए साल के आगमन पर आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।
  • सेलेब्स भी अपने सोशल मीडिया से फैन्स को 2021 की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

नया साल 2021 शुरू हो चुका है। हर कोई 2020 की बुरी यादों से दूर जाना चाहता और साल 2021 की एक सुखद एंव स्वस्थ्य शुरुआत की कामना कर रहा है। जबकि पिछला साल COVID-19 महामारी और ना जानें कितनी ही मुश्किलों से भरा रहा। हालांकि इस दौर ने भी हमें हमारी जड़ों से जुड़ने में मदद की। हालांकि अब नए साल के आगमन पर आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक अच्छी शुरुआत की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों ने भी नए साल का जश्न मनाने के लिए पहले से ही अपने पसंदीदा जगहों पर वेकेशन प्लान कर ली है। अब सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पर फैन्स को भी 2021 की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

करीना कपूर खान, दिशा पटानी, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, अनिल कपूर, सोनाली बेंद्रे, अक्षय कुमार, सारा अली खान से लेकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन तक बॉलीवुड स्टार अपने परिवार और फैन्स के साथ साल का पहला दिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स लगातार अपनी मीठी यादों को शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारे अपने प्रशंसकों के लिए नए साल पर अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना की करते हुए मुबारकबाद दे रहे हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@malaikaaroraofficial)

अमिताभ बच्चन ने भी नए साल 2021 का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ इस साल की बिग बी ने शुरुआत की। फैन्स को शुभकामनाएं देते हुए अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@remodsouza)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shamitashetty_official)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Soha (@sakpataudi)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ananyapanday)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 2021 का पहला सूर्योदय शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'यहां 2021 का पहला सूर्योदय है, अगर आप इसे याद करते हैं। हर किसी की सफलता और खुशी के लिए प्रार्थना करते हुए, एक महान भविष्य की कामना करते हैं! सब लोगों को नया साल मुबारक हो। आयुष्मान खुराना ने भी अपने फैन्स को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी हैं। फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने सबको विश किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@dishapatani)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@therealkarismakapoor)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shaheenb)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@twinklerkhanna)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@therealkareenakapoor)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@therealkareenakapoor)

2020 को अलविदा कहने के बाद, करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। बेबो ने अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने लिखा, 'लोगों को एक आदर्श तस्वीर में ढालने की कोशिश करना... 2020 मेरे जीवन के दो प्यारों के बिना संभव नहीं होगा... आगे की ओर अग्रसर नई शुरुआत के लिए। सुरक्षित रहें। हम आप सभी से प्यार करते हैं नया साल मुबारक हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर