सुशांत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री, मनोहर लाल खट्टर ने दिया न्याय का भरोसा

Sushant family meet Haryana CM: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहन रानी सिंह से फ़रीदाबाद में मुलाक़ात की है।

Sushant's family met Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिला सुशांत का परिवार 
मुख्य बातें
  • सुशांत के परिवार से हरियाणा के मुख्यमंत्री की मुलाकात
  • परिवार को दिया अभिनेता के सुसाइड केस में न्याय का भरोसा
  • सीबीआई को सौंपा गया है केस, सुप्रीम कोर्ट में भी चल रही सुनवाई

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने शनिवार को फरीदाबाद में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जहां सीएम खट्टर ने हाई-प्रोफाइल मामले के स्थानांतरण के बाद परिवार को 'न्याय' दिलाने का आश्वासन दिया। मामला बिहार और महाराष्ट्र की सरकार व पुलिस के बीच छींटाकशी का कारण बन रहा है और फिलहाल केंद्र की ओर से CBI को सौंप दिया गया है।

सुशांत राजपूत की बहन और फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त (पुलिस कमिश्नर) ओपी सिंह की पत्नी रानी सिंह भी इस दौरान मौजूद रहीं। इससे पहले शनिवार को सुशांत के पिता के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि अगर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के पिछले 12 महीनों में अभिनेता की मौत का कारण बनने के पर्याप्त सबूत हैं। सुशांत को 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था।

मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया, लेकिन अभिनेता के परिवार ने मौत के लिए रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराया। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस पर मानसिक उत्पीड़न और बेटे से संबंधित मुंबई के बैंक खाते से 15 करोड़ का अवैध रूप से हस्तांतरण करने का आरोप लगाते हुए पटना में मामला दर्ज कराया था।

रिया का आरोपों से इनकार:
रिया चक्रवर्ती ने इन आरोपों का खंडन करते हुए सर्वोच्च न्यायालय का रुख किया था और पटना में सुशांत के परिवार के प्रभाव का हवाला देते हुए एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित करने की अपील की थी।

पिता ने अपने हलफनामे में कहा कि रिया की याचिका अमान्य है क्योंकि मामला सीबीआई के पास पहुंच चुका है। हालांकि, सीबीआई के रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ प्रारंभिक मामला दर्ज करने की कार्रवाई पर एक्ट्रेस की याचिका को लेकर शीर्ष अदालत का फैसला लंबित है।

सीबीआई के अधिकार पर सवाल?
इस मामले में सीबीआई के अधिकार क्षेत्र पर भी सवाल हैं। कथित अपराध महाराष्ट्र में हुआ था और उस राज्य में उद्धव ठाकरे सरकार ने सीबीआई को अभी तक आमंत्रित नहीं किया है। हालांकि रिया चक्रवर्ती खुद भी सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर