Sapna Choudhary Husband: सपना चौधरी ने जनवरी में चुपके से की थी कोर्ट मैरिज, जानिए कौन हैं उनके पति वीर साहू?

Sapna Choudhary and Husband Veer Sahu: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के घर किलकारी गूंजने की खबर आई तो फैंस हैरान रह गए कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की।

Sapna Choudhary and Husband Veer Sahu
Sapna Choudhary and Husband Veer Sahu 
मुख्य बातें
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्‍म
  • खबर आते ही फैंस पूछने लगे कब की सपना ने शादी
  • मां ने द‍िया जवाब, जनवरी 2020 में हुई कोर्ट मैरिज

Sapna Choudhary and Husband Veer Sahu: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के घर किलकारी गूंजने की खबर आई तो फैंस हैरान रह गए कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की। सपना चौधरी ने बेटे को जन्‍म दिया है। फैंस ने यह भी सवाल उठाने शुरू किए कि क्‍या सपना चौधरी बिना शादी के मां बन गई हैं। सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया। 

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी काफी समय से खबरों से दूर हैं। लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण बीते छह-सात महीने से डांस प्रोग्राम में भी नजर नहीं आईं। हालांकि फैंस की भी कोई गलती नहीं है। फैंस भावनात्‍मक रूप से सपना से अटैच हैं और उन्‍हें कब से सपना चौधरी के दुल्‍हन बनने का इंतजार था। सपना चौधरी की मां नीलम ने सपना चौधरी की शादी की पुष्टि की है और बताया कि यह शादी जनवरी 2020 में हुई थी। 

सपना और वीर साहू ने एक दूसरे को कोर्ट में हमसफर चुना। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। वहीं शादी के ठीक नौ महीने बाद सपना चौधरी मां बनी हैं।

कौन हैं सपना चौधरी के पति वीर साहू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से  सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। 

सबसे लोकप्रिय डांसर हैं सपना

सपना चौधरी साल 2019 में फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था। इसके अलावा फिल्म नानू की जानू में भी सपना ने काम किया था। सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी सर्वाधिक लोकप्रिय डांसर हैं और उनके वीडियोज को लाखों व्‍यूज मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर