Housefull 5 Cast: हाउसफुल 5 को लेकर तैयारियां शुरू, अक्षय के साथ दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं प्रोड्यूसर!

बॉलीवुड
Updated Nov 26, 2019 | 16:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 5: हाउसफुल 5 का लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि इसके लिए साजिद नाडियाडवाला, अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं।

Housefull 5 Cast: हाउसफुल 5 को लेकर तैयारियां शुरू, अक्षय के साथ दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं प्रोड्यूसर
Housefull 5 Cast: हाउसफुल 5 में अक्षय के साथ दिख सकती हैं दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाउसफुल 5 को लेकर शुरू हुईं तैयारियां
  • साजिद नाडियाडवाला पुरानी कास्ट को फिल्म में लेना चाहते हैं
  • अक्षय कुमार के साथ वे दीपिका पादुकोण को कास्ट करने का मन बना रहे हैं

पिछले महीने ही अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ एक महीना ही हुआ है कि इसकी अगली फ्रेंचाइजी की तैयारियां शुरू हो गई है। हाउसफुल सीरीज की पांचवी फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद हाउसफुल 5 को लेकर अटकलें तेज हो गई। अब कहा जा रहा है कि हाउसफुल 5 में दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं।

दरअसल अक्षय ने फोटो शेयर की थी, जिसमें अक्षय के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, कृति सेनन, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, कृति खरबंदा, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, वर्धा नाडियडवाला, फरहाद सामजी और साजिद नाडियाडवाला दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'पिछली रात दोस्तों के साथ फन से हाउसफुल रही। हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के फ्रेंड्स, क्या 6 की है तैयारी? मुझे नहीं पता।' इसी के बाद से हाउसफुल 5 को लेकर चर्चा होने लगी।

एक वेबसाइट के मुताबिक हाउसफुल 5 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है, लेकिन ये सिर्फ एक और फिल्म नहीं होगी, बल्कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक हाउसफुल यूनिवर्स बनाना चाहते हैं और इसके लिए वे फिल्म की प्रिंसिपल कास्ट को लेना चाहते हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक नई फिल्म के लिए साजिद, अक्षय कुमार, दीपिका, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े को कास्ट करना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepikapadukone) on

सूत्र ने फिल्म के बारे में आगे बताते हुए कहा कि हाउसफुल फिल्म की बेसिक स्टोरी लाइन तीन कपल्स के बीच कंफ्यूजन थी, लेकिन इसकी पांचवीं इंस्टॉलमेंट के लिए साजिद फन को पांच गुना करने के लिए 5 कपल्स दिखाना चाहते हैं। पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, इसके तैयार होने के बाद एक्टर्स से संपर्क किया जाएगा।

सूत्र के मुताबिक फिल्म को एक बड़ी कास्ट चाहिए, इसलिए ये जरूरी है कि सभी एक्टर्स की बल्क में समन्वित डेट्स ली जाए। स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद ही शूट शेड्यूल और रिलीज डेट के बारे में कोई स्पष्टता होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर