Sushant Singh Rajput पर ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने लिखा पोस्ट-'हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन..

Hrithik Roshan Mother Post: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चार महीने बाद ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। जानिए क्या लिखा पिंकी रोशन ने...

Sushant Singh Rajput, Pinky Roshan
Sushant Singh Rajput, Pinky Roshan 
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।
  • पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानने की बात लिखी है।
  • पोस्ट के साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो भी शेयर की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से भी ज्यादा वक्त बीत गया है। इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है। अब ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर की फोटो पोस्ट कर सच सामने लाने की अपील की है। 

पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर कर लिखा, 'हर कोई सच जानना चाहता है, पर कोई भी ईमानदार होना नहीं चाहता है। इसके साथ उन्होंने #prayersarepowerful #universeispowerful हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सोशल मीडिया पर अपने भाई को न्याय दिलाने की अपी कर रही हैं। इसके अलावा वह सुशांत के ग्लोबल फैंस से भी दुआ करने के लिए कह रही हैं।

पीएम मोदी से की थी मांग
श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की मौत के चार महीने बीतने पर फैंस से यह अपील की कि वो पीएम मोदी को मैसेज भेजें ताकि दिवंगत एक्टर के लिए 'मन की बात' की जाए। श्वेता ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था।
 
वीडियो में लिखा है, 'सुशांत के लिए न्याय की देशव्यापी मांग है। यह समय है सामने आकर अपने दिल की बात कहने का। अपने मैसेज पीएम नरेंद्र मोदी को मन की बात में सुनाएं।' इसके साथ ही श्वेता ने कहा कि इसके लिए अपने मैसेज रिकॉर्ड करें और इन्हें मन की बात ऑनलाइन पोर्टल पर पीएम मोदी को भेजें।

जारी है सीबीआई जांच 
सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच कर रही हैं। सीबीआई ने केस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है कि उनकी जांच किस दिशा में बढ़ रही है और सीबीआई अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।  

गौरतलब है कि डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व वाले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम और विस्सेरा रिपोर्ट को फिर से जांचा और निष्कर्ष निकाला कि यह आत्महत्या का मामला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर