ऋतिक रोशन ने न्यू ईयर पार्टी में अपनी सिंगिंग और डांस से मचाया धमाल, वायरल हो रहा ये VIDEO

Hrithik Roshan Viral Video: ऋतिक रोशन की न्यू ईयर पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिंगिंग और डांस करते नजर आ रहे हैं।

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऋतिक ने नए साल का स्वागत शानदार तरीके से किया
  • बॉलीवुड एक्टर ने न्यू पार्टी में जमकर धमाल मचाया
  • उनका न्यू पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है

बॉलीवुड सेलेब्स ने साल 2021 का स्वागत अपने-अपने तरीके से किया। नए साल का जश्न मनाने के लिए जहां कुछ सेलेब्स वेकेशन पर गए तो वहीं कई सितारों ने परिवार के साथ नववर्ष का स्वागत किया। सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने भी परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया। ऋतिक ने न्यू ईयर पार्टी में अपनी सिंगिंग और डांस से जमकर धमाल मचाया। इसी पार्टी का एक वीडियो वीडियो वायरल हो रहा, जिसे सुपरस्टार के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पार्टी में सिंगर मीका सिंह भी थे। मीका ने ही यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

गाने के बाद ऋतिक ने किया डांस

सवा दो मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीका सिंह गिटार बजा रहे हैं और ऋतिक रोशन उनके पास ही में खड़े हैं। उसी दौरान ऋतिक अपनी फिल्म 'कहो न प्यार है' का मशहूर गाना 'ऐ मेरे दिल तू गाए जा' गाना गाने लगते हैं। ऋतिक कुछ लाइन गाने के बाद फिर डांस करते हैं। वह अपना हुक स्टेप भी करते नजर आ रहे हैं। न्यू ईयर पार्टी का यह वीडियो खूब छाया हुआ है। वीडियो पर लगातार रिएक्शन और कमेंट्स आ रहे हैं। मीका सिंह द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

मीका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी न्यू ईयर। ऋतिक रोशन, जाएद खान, करण बावा और राकेश रोशन के साथ पार्टी शानदार रही। कुकु बावा साब और राकेश रोशन का इस तरह की बेहतरीन पार्टी देने के लिए शुक्रिया। वहीं, ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'वॉर' फिल्म में दिखाई दिए थे, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। ऋतिक के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर