I for India: दो घंटे में सेलेब्स ने जुटाए दो करोड़ रुपए, अक्षय कुमार ने बताया 'तुमसे न हो पाएगा' का मतलब

I for India Live Concert: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स सबसे बड़ा ऑनलाइन कॉन्सर्ट I for India का आयोजन कर रहे हैं। इसके जरिए सेलेब छह करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने फेसबुक पर ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India का आयोजन किया है।
  • इस कॉन्सर्ट के जरिए छह करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा हुआ है।
  • दो घंटे में इस कॉन्सर्ट से दो करोड़ रुपए जुटा लिए गए हैं।

मुंबई.कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में  चंदा जुटाने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने फेसबुक पर ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India का आयोजन किया है। इसमें 85 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे फेसबुक पर लाइव परफॉर्म कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसके जरिए दो करोड़ रुपए जुटा लिए हैं।

करण जौहर, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इस इवेंट का आयोजन किया है। इस इवेंट को अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित जैसे सितारे सपोर्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसके जरिए छह  करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। बॉलीवुड सेलेब्स I Can, I Will, I Must Help स्लोगन बार-बार दोहरा रहे हैं और मदद की अपील कर रहे हैं। 

कॉन्सर्ट की शुरुआत में अक्षय कुमार ने एक कविता सुनाई। इसके अलावा उन्होंने तुमसे न हो पाएगा का मतलब बताया। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं तुमसे न हो पाएगा। हालांकि, हकीकत में भारत काफी आगे आ गया है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने कहा- जो फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं हमें उन्हे देखना है। हमें कोरोना पीड़ितों के साथ पूरी सद्भावना रखनी है।  

आमिर खान ने गाया गाना 
आमिर खान इस कॉन्सर्ट में अपनी वाइफ किरण राव के साथ शामिल हुए थे। उन्होंने राज कपूर की अनारी फिल्म का गाना 'जीना इसी का नाम है गाना गया।' आमिर खान के अलावा सैफ और करीना ने मदद की अपील की।

सैफ और करीना ने कहा कि  आज ऐसे लोगों की मदद भी करनी है जो अकेले हैं। विद्या बालन ने इस दौरान कहा कि पूरी दुनिया ने पिछले 100 साल में ऐसी बीमारी का सामना कभी भी नहीं किया है। आप एक दूसरे का ख्याल रखें। 

आयुष्मान खुराना ने सुनाई कविता
जावेद अख्तर के अलावा आयुष्मान खुराना ने भी एक कविता सुनाई है। आयुष्मान ने सुनाया-  'कोरोना से मर सकते हैं, पर भूख से कभी नहीं। ये आवाज टीवी पर चलते मजदूर की आसानी से दबी नहीं। इंसान एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं ऐसे में कोरोना भी कहता होगा कितना पागल इंसान है।'


कार्तिक आर्यन ने ऑनलाइन कॉन्सर्ट में पोस्टर दिखाया। उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं आज मोनोलॉग डायलॉग नहीं बोलूंगा। वहीं, सिंगर सुनिधि चौहान ने अग्निपथ का गाना गाया है। 
   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर