इब्राहिम के बाद सारा अली खान ने भी शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, इंटरनेट पर फिर छाई भाई-बहन की जोड़ी

इब्राहिम और सारा अली खान वीकेंड पर इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं। शनिवार को भाई इब्राहिम के बाद रविवार को सारा अली खान ने भी अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है।

Ibrahim and Sara Ali Khan Post
इब्राहिम अली खान और सारा अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इब्राहिम ने बीते दिन शेयर की थी बॉडी कर्व को दिखाती तस्वीर
  • अब रविवार को सारा अली खान ने भी शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर
  • वीकेंड पर फिल्म फैंस के बीच फिर छाई भाई- बहन की जोड़ी

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम इंस्टाग्राम पर पहले से ही हिट स्टार किड हैं। शनिवार को, उन्होंने अपने पेज पर एक नई तस्वीर शेयर की जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है। नए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में इब्राहिम शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वह शॉर्ट्स पहने हुए दिख रहे हैं। कैमरे से इस तरह तस्वीर क्लिक की गई है कि शरीर पर की गई इब्राहिम की मेहनत साफ तौर पर नजर आ रही है। पोस्ट के कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा- 'प्रक्रिया पर भरोसा करो।'

इब्राहिम का बॉलीवुड में कदम रखना अभी भी बाकी है, हालांकि इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनके पिता, सैफ अली खान के अनुसार जब इब्राहिम अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगे, तो वह जो भी निर्णय लेंगे परिवार उनका साथ देगा।

जाहिर तौर पर इब्राहिम अली खान की इस तस्वीर पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आईं और लोगों ने उनकी मेहनत की जमकर सराहना की। इब्राहिम हाल ही में अपनी एक्ट्रेस बहन सारा के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। उन्होंने अपनी यात्रा से कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वे अकेले सड़क पर बाइक चलाते हुए और सारा का 25वां जन्मदिन मनाते हुए भी दिखाई दिए।

सारा ने अपने भाई के साथ तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिनमें उन्हें अपने भाई की पीठ पर सवार भी देखा जा सकता है। सारा ने इसे राखी के बाद की राइ़डिंग बताया।

इस बीच सारा की बात हो रही है तो बता दें कि शनिवार को इब्राहिम के फोटो शेयर करने के बाद रविवार को सारा अली खान ने भी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। अभिनेत्री को डेनिम और एक साधारण क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है। सारा फोटो में समुद्र के किनारे नजर आ रही हैं।

बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी जिनके दो बच्चे हैं - सारा और इब्राहिम। अभिनेता करीना कपूर से उनकी दूसरी शादी से उनका एक बेटा तैमूर भी है, कुछ समय पहले सैफ और करीना ने दूसरे बच्चे को लेकर भी घोषणा की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर