डाइट के बाद इरफान खान ने चखा था पानी पूरी का स्वाद, बेटे बाबिल खान ने पिता की याद में शेयर किया वीडियो

Irrfan Khan Pani Puri Unseen Video: इरफान खान का ये अनसीन वीडियो में उस वक्त का है जब वो अपनी फैमिली के साथ एक रेस्त्रां में गए थे। इरफान बड़े ही आनंद के साथ पानी पूरी की लुत्फ उठाते दिखे थे....

Irrfan Khan unseen Video Eating Pani Puri After dite Son Babil Shares
इरफान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया।
  • कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान को किडनी में इंफेक्शन होने की वजह से एडमिट कराया गया था।
  • इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं। 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया। लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान को किडनी में इंफेक्शन होने की वजह से एडमिट कराया गया था और यहीं उनका निधन हो गया। इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं।

अब हाल ही में इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। ये अनसीन वीडियो में उस वक्त का है जब इरफान खान अपनी फैमिली के साथ एक रेस्त्रां में गए थे। इस दौरान इरफान खान बड़े ही आनंद के साथ पानी पूरी की लुत्फ उठाते दिखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri. A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on


इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने वीडियो शेयर कर बताया कि इस वक्त पापा डाइट पर थे। लंबे टाइम तक डाइट पर रहने और शूटिंग खत्म करने के बाद इरफान ने पानी पुरी की स्वाद चखा था। ब्लैक एंड वाइट शर्ट पहने और टोपी लगाए इरफान खान के चेहरे पर खुशी खूब झलक रही है। वो पूरे मजे के साथ पानी पुरी का आनंद लेते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@babil.i.k) on


आपको बता दें, इससे पहले इरफान के बेटे ने एक और पोस्ट किया था। जिसमें वो पिता के फैन्स और बाकी वेल विशर्स को परिवार के प्रति कंसर्न के लिए धन्यवाद देते नजर आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@abhishekbeniwal.1) on


मालूम हो कि इरफान पिछले 2 साल से ज्यादा समय से कैंसर से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार लड़ते रहे। लंदन से इलाज करवाकर देश लौटे इरफान ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी की थी लेकिन उनकी किडनी में इंफेक्शन के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनका 29 अप्रैल को निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर