Irrfan Khan के निधन के बाद बड़े बेटे बाबिल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- लव यू

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभि‍नेता इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में न‍िधन हो गया था। उनके न‍िधन के बाद बड़े बेटे बाबिल ने इंस्‍टाग्राम पर एक भावुक पोस्‍ट ल‍िखा है।

Irrfan Khan with His Son
Irrfan Khan with His Son 

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभि‍नेता इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में न‍िधन हो गया था। इरफान खान 53 साल के थे और बीते दो साल से ट्यूमर की बीमारी से लड़ रहे थे। इस खतरनाक बीमारी का खुलासा उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से ही किया था और इलाज के ल‍िए लंदन गए थे। उनके न‍िधन के बाद बड़े बेटे बाबिल ने इंस्‍टाग्राम पर एक भावुक पोस्‍ट ल‍िखा है जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। 

बाबिल ने ल‍िखा- 'आपकी उन सभी संवेदनाओं और दुआओं के लिए गहराई से धन्‍यवाद जो हमें इस मुश्‍किल वक्‍त में मिलीं। आप जैसे प्यारे दोस्तों से मिले साथ का शुक्रिया। मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि अभी मैं जवाब नहीं दे पा रहा हूं क्योंकि मेरी शब्दावली अभी गड़बड़ाई हुई है। मैं जल्‍द ही आपसे बात करूंगा लेकिन अभी नहीं। आपको बहुत - बहुत शुक्रिया! लव यू।' बाबिल ने अपनी इस पोस्‍ट से उन सभी का धन्‍यवाद कहा है जिन्‍होंने इस मुश्‍किल वक्‍त में उनका साथ दिया।

बता दें कि इरफान खान का परिवार मूल रूप से राजस्‍थान के टोंक से ताल्‍लुक रखता है। उनके माता पिता दोनों ही टोंक के रहने वाले थे। इरफान खान का बचपन भी वहीं बीता है। पद्मश्री से सम्‍मानित इरफान खान अपने पीछे पत्‍नी और दो बेटे छोड़ गए हैं। 23 फरवरी को 1995 को उन्‍होंने अपनी साथी सुतापा सिकदर से शादी की थी और उनके दो बेटे बाबिल और अयान हैं। 

बाबिल लंदन यून‍िवर्स‍िटी में पढ़ते हैं और लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही भारत वापस लौटे थे। वापस आने पर उनकी मां सुतापा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'सभी लोगों की दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। बाब‍िल अपने देश सुरक्ष‍ित लौट आया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर