बदली जान्हवी कपूर की रूहीआफ्जा की रिलीज डेट, इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम ने ली जगह

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 16:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म अब अप्रैल की जगह मार्च में रिलीज होगी। यह अब जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की रूहीआफ्जा की जगह रिलीज होगी।

Irrfan Khan and Rajkummar Rao with Janhvi Kapoor
Irrfan Khan and Rajkummar Rao with Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की रिलीज डेट बदल गई है, अब दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा
  • फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी जो अब मार्च में रिलीज होगी
  • अंग्रेजी मीडियम ने जान्हवी कपूर- राजकुमार राव की रूहीआफ्जा की जगह ले ली है
  • रूही आफ्जा की रिलीज डेट अब आगे खिसक गई है और फिल्म अब मार्च की जगह अप्रैल में रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने पिछले साल जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी है। इसके बाद वो इलाज के लिए लंदन चले गए थे और इस साल वो भारत लौट आएं हैं। वहां से वापस आने के बाद ही उन्होंने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी थी। उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही दर्शकों में उसे लेकर उत्साह है। 

अंग्रेजी मीडियम के बारे में खबरें थीं कि फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में रिलीज होगी लेकिन अब दर्शकों को फिल्म के लिए इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फिल्म अब अगले साल अप्रैल की जगह मार्च में रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने इस बात की जानकारी दी कि यह अगले साल 20 मार्च को रिलीज होगी। मालूम हो कि फिल्म में इरफान खान के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर खान और राधिका मदान नजर आएंगी। यह पहली बार है जब इरफान और करीना एक साथ काम करते दिखेंगे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

वहीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूहीआफ्ता की रिलीज डेट आगे खिसक गई है। रूहीआफ्जा पहले अगले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है जिसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म हॉरर- कॉमेडी है जिसकी शूटिंग इस साल जून में शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि जान्हवी फिल्म में डबल रोल निभाते हुए दिखाई देंगी। 

इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो यह साल 2017 में रिलीज हुई हिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल होगी जिसमें इरफान खान और सबा कमर नजर आईं थीं। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। वहीं इस फिल्म में इरफान करीना कपूर के साथ दिखेंगे, जिसमें एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी। फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर