कोरोना वायरस के चलते बंद हुए थियेटर, दोबारा रिलीज होगी इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम'

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हुई है लेकिन इसे फिर से रिलीज किया जाएगा।

Angrezi Medium
Angrezi Medium 
मुख्य बातें
  • इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम फिर से रिलीज होगी
  • फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने किया ऐलान
  • कोरोना वायरस के चलते थियेटर बंद होने से फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने सिलवर स्क्रीन पर कमबैक किया है और हाल ही में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई है। फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन कोरोना वायरस फिल्म की परेशानी का सबब बन गया है। देश के कई राज्यों में थियेटर बंद कर दिए गए हैं जिससे फिल्म को भारी नुकसान होगा।

फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो गई और कई राज्यों में सिनेमाघर बंद होने के बावजूद फिल्म पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही। दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में थियेटर बंद होने के चलते फिल्म की कमाई पर बहुत असर होगा जिसके चलते फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने यह ऐलान किया है कि देश में हालात सामान्य होने के बाद वो एक बार फिर से फिल्म को रिलीज करेंगे। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आधी रात से भारत में सभी थियेटर बंद रहेंगे जब तक अथॉरिटी का अगला नोटिस नहीं आता। हम अंग्रेजी मीडियम को फिर से रिलीज करेंगे, जब इसे रिलीज करना सुरक्षित होगा। तब तक सुरक्षित रहें और एक दूसरे के प्रति दयालु रहें।'

मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते देश की राजधानी दिल्ली, मुंबई, कर्नाटक और ओडिशा में थियेटर बंद कर दिए गए हैं जिससे फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ेगा। वहीं अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर व परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज को टाल दिया गया है। दोनों फिल्में मार्च में रिलीज होने वाली थीं। 

बता दें कि यह फिल्म एक पिता और बेटी की कहानी है जिसे बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया और पंकज त्रिपाठी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर