प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण के बाद, क्या दिशा पाटनी को भी मिलने वाला है हॉलीवुड का टिकट? 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 02, 2021 | 17:27 IST

Disha Patani Hollywood Debut: हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी अब हॉलीवुड में अपने कदम रख सकती हैं। हाॅलीवुड के एक जाने-माने डायरेक्टर दिशा पाटनी के काम से काफी खुश हैं।

is disha patani all set to mark her hollywood debut, disha patani latest news in hindi
दिशा पाटनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं दिशा पाटनी।
  • कई बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी हैं नजर।
  • अपने जबर्दस्त एक्शन और अदाओं से अदाकारा ने जीत लिया है दर्शकों का दिल।

Is Disha Patani All Set To Mark Her Hollywood Debut: तेलुगु फिल्म लोफर (2015) से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वालीं अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिशा पाटनी टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल हैं। क्रिकेटर एमएस धोनी के स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पाटनी के काम की काफी सराहना की गई थी। दिशा पाटनी चीनी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'कुंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'बागी 2' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद अब दिशा पाटनी हॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। 

क्या दिशा पाटनी करने वाली हैं अपना हॉलीवुड डेब्यू?

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, दिशा पाटनी बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने डायरेक्टर दिशा पाटनी के पावर-पैक एक्शन स्टंट से काफी प्रभावित हैं। उन्हें दिशा पाटनी का काम काफी पसंद आया है। एक सूत्र ने बताया कि यह डायरेक्टर फिल्म 'मलंग' में दिशा पाटनी के काम से काफी प्रभावित हैं। यह डायरेक्टर दिशा पाटनी के बैकफ्लिप्स और किकबॉक्सिंग से काफी खुश हैं जिनकी झलक एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए जाने वाले वीडियोज में दिखाती हैं। 

इस सूत्र ने बताया कि यह डायरेक्टर जल्दी दिशा पाटनी के साथ मीटिंग कर सकते हैं और उनसे प्रोजेक्ट के बारे में बात कर सकते हैं। अगर, सब कुछ सही रहा तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से फरहान अख्तर (Farhaan Akhtar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब दिशा पाटनी भी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख सकती हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर