संजय दत्त की बीमारी पर जैकी श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया, बोले- मैं जानता हूं वो फिर उठकर चमकेंगे

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है। इसपर कई फिल्मों में उनके को- एक्टर रहे जैकी श्रॉफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो फिर से उठेंगे और चमकेंगे।

Jackie Shroff and Sanjay Dutt
Jackie Shroff and Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • संजय दत्त को कैंसर होने पर जैकी श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया
  • जैकी श्रॉफ बोले- मैं जानता हूं वो इससे निकलेंगे और चमकेंगे
  • मालूम हो कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद यह जानकारी सामने आई कि उन्हें स्टेज 4 लंग (फेफड़े) कैंसर हो गया है।

संजय दत्त की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद से फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसे लेकर ईटाइम्स ने एक्टर जैकी श्रॉफ से बात की। जैकी ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने संजय को टेक्स्ट मैसेज भेजा। संजय की बीमारी को लेकर जैकी ने कहा, 'संजू बाबा फीनिक्स की तरह हैं। अपनी जिंदगी में वो बहुत सी परेशानियों से गुजरे हैं और मुझे यकीन है कि वो फिर उठेंगे और चमकेंगे।' मालूम हो कि 

संजय दत्त ने किया था ये पोस्ट

बता दें कि 11 अगस्त को संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और फैंस को यह बताया था कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।' मालूम हो कि संजय दत्त और जैकी श्रॉफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिसमें खलनायक, मिशन कश्मीर, एकलव्य, कारतूस और प्रस्थानम जैसी फिल्में शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

पत्नी ने जारी किया था बयान

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने आधिकारिक बयान जारी कर फैंस से प्रार्थना करने व अटकलें नहीं लगाने की अपील की थी। मान्यता ने बयान जारी कर कहा था, 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरी गुजारिश है कि वो अटकलों और अनुचित अफवाहों पर ध्यान ना दें बल्कि प्यार और समर्थन कर हमारी मदद करें। संजू और हमारा परिवार हमेशा से फाइटर रहे हैं। भगवान ने एक बार फिर इन चुनौतियों से गुजरने के लिए हमें चुना है। हम सभी आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा दूसरी तरफ विजेता बनकर उभरेंगे। इस अवसर का उपयोग पॉजिटिविटी फैलाने के लिए करें।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त रणबीर कपूर संग फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। इसके वो कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2  में अधीरा के रोल में नजर आएंगे। इसके साथ संजय दत्त फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम करते दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर