जान्हवी कपूर का लेटेस्ट साड़ी लुक, डोरी वाला ब्लाउज देख लोग बोले- बर्फ में आग लग गई

Jahnvi Kapoor bold photos : जाह्नवी कपूर ने व्हाइट साड़ी में लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। साड़ी में एक्ट्रेस ने बरपाया कहर।

janhvi kapoor
janhvi kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जाह्नवी कपूर ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का
  • जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस की फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Jahnvi Kapoor bold photos : जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने भले ही कुछ फिल्में की हैं लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने शशांक खेतान की फिल्म धड़क से साल 2018 में डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। एक्ट्रेस ने घोस्ट स्टोरी, गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल, गुड लक जेरी में काम किया है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस हर लुक में बेहद स्टनिंग लगती हैं। धड़क एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी पहनी है। जाह्नवी ने साड़ी को डीपनेक ब्रालेट ब्लाउज के साथ कैरी किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए लाइट मेकअप किया है। जाह्नवी ने इन फोटो को शेयर करते हुए icy- spicy कैप्शन दिया है।

जाह्नवी कपूर ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 18. 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। जाह्नवी की इन फोटोज पर फैंस ने फायर और हार्ट का इमोजी बनाया है। एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें - शाहिद कपूर की बेटी मीशा की बर्थडे पार्टी में रितेश देशमुख के बच्चों ने लूटी लाइमलाइट, पैपराजी को दिया नमस्ते पोज

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में गुड लक जैरी में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा जाह्नवी के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। जाह्नवी अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म मिली में नजर आएंगी। एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखेंगी। जाह्नवी ने हाल ही में वरुण धवन के साथ बवाल की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर