जाह्नवी कपूर ने भरी सर्दी में कराया बेहद हॉट फोटोशूट, सिर्फ स्वेटर पहनकर दिखाईं कातिलाना अदाएं

जान्हवी कपूर का ये फोटोशूट सामने आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। उनका कमेंट सेक्शन फैन्स के प्यार वाले कमेंट्स से भर चुका है। एक्ट्रेस फ्लोर पर बैठकर अपनी दिलकश पोज में देती दिख रही हैं।

Janhvi kapoor bold photoshoot goes viral on social media
जान्हवी कपूर। 
मुख्य बातें
  • जाह्नवी कपूर एक स्टाइल अइकॉन हैं।
  • जाह्नवी अपने लुक्स और ड्रेस सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं
  • अब एक्ट्रेस ने एक नया बोल्ड फोटोशूट कराया है।

जान्हवी कपूर अक्‍सर अपनी हॉटनेस से लोगों का दिल चुराती नजर आती हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी की जब भी नई तस्वीरें सामने आती हैं अक्सर उनका हॉट अवतार देखने को मिलता है। अब हाल ही में जान्हवी कपूर ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

इसमें कोई डाउट नहीं है कि जाह्नवी कपूर एक स्टाइल अइकॉन हैं। जाह्नवी अपने लुक्स और ड्रेस सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब ठंड के मौसम में जाह्नवी कपूर ने सिर्फ एक स्वेटर पहनकर फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। आप भी तस्वीरों में देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर ने सिर्फ ब्राउन कलर का एक स्वेटर पहना हुआ है। स्वेटर में जाह्नवी की अदाएं देख फैंस अपना दिल थामे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

जान्हवी कपूर का ये फोटोशूट सामने आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। उनका कमेंट सेक्शन फैन्स के प्यार वाले कमेंट्स से भर चुका है। एक पल को जाह्नवी की तस्वीरें देखकर लगेगा मानो उन्होंने सिर्फ स्वेटर पहना है लेकिन एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग शॉर्ट्स भी कैरी किया है। तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फ्लोर पर बैठकर अपनी दिलकश पोज में देती दिख रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस का सटल मेकअप और ओपन हेयर उनके न्यूड लुक को कंप्लीट कर रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी मूवी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। फिलहाल उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्‍ट पाइपलाइन में हैं। जल्द जान्हवी 2008 में आई कॉलिन डी कुन्हा निर्देशित मूवी में नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में सिद्धार्थ सेनगुप्ता की ब्लैक कॉमेडी और गुड लक जेरी भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर