जान्‍हवी कपूर ने सोशल मीड‍िया पर द‍िखाया अपना टैलंट, पोस्‍ट देखकर फैन ने क‍िया ये सवाल

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Aug 26, 2020 | 16:02 IST

Janhvi Kapoor Paintings : जान्‍हवी कपूर ने अपनी पेंट‍िंग्‍स के साथ एक तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की है। इस पर उनके फैन ने उनसे एक सवाल भी क‍िया है।

Janhvi Kapoor shares her paintings on social media
Janhvi Kapoor shares her paintings on social media, जान्‍हवी कपूर  
मुख्य बातें
  • जान्‍हवी कपूर हाल ही में गुंजन सक्‍सेना : द कारग‍िल गर्ल में नजर आई हैं
  • बॉलीवुड में धड़क से रखा था कदम
  • बहुत अच्‍छी पेंटर भी हैं जान्‍हवी कपूर ने, पहले भी शेयर की हैं तस्‍वीरें

कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन में जान्‍हवी कपूर ने पेंट‍िंग के अपने शौक को खूब एंजॉय क‍िया है। हाल ही में नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज हुई गुंजन सक्‍सेना : द कारग‍िल गर्ल की वजह से जान्‍हवी कपूर इन द‍िनों खासी चर्चा में हैं। अब जान्‍हवी कपूर ने अपनी पेंट‍िंग्‍स के साथ एक तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की है। उन्‍होंने फूल, कार्टून और नेचर की खूबसूरत पेंट‍िंग बनाई हैं। साथ ही कैप्‍शन द‍िया है क‍ि इस हफ्ते वह पेंटर बनने की कोश‍िश कर रही थीं। 

इस पोस्‍ट के साथ ही एक फैन ने लिखा है क‍ि इस पोस्‍ट को कल भी शेयर क‍िया था लेक‍िन तुरंत ही ड‍िलीट भी कर द‍िया। 

बता दें क‍ि तस्‍वीर में एक खास पेंट‍िंग है जो तुंरत ध्‍यान खींचती है। वो है पॉवरफल गर्ल की। ये पॉपुलर कार्टून करैक्‍टर है और 90 के दशक में ये त‍िकड़ी बहुत चर्च‍ित हुई थी। एक यूजर ने तो ये भी पूछा है क‍ि क्‍या ये पॉवरपफ गर्ल वाली पेंट‍िंग जान्‍हवी उनको भेज सकती हैं। 

गुंजन सक्‍सेना को लेकर चर्चा में जान्‍हवी कपूर 
जान्‍हवी कपूर हाल ही में गुंजन सक्‍सेना : द कारग‍िल गर्ल में नजर आई हैं। ये फ‍िल्‍म लॉकडाउन की वजह से नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज की गई है। फ‍िल्‍म में जहां जान्‍हवी कपूर के अभ‍िनय को म‍िक्‍स्‍ड र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िला है, वहीं एयर फोर्स की ओर से भी इसके कंटेंट पर आपत्‍त‍ि जताई गई है। 

दूसरी ओर नेपोट‍िज्‍म पर चल रही डिबेट के बीच ट्रोल होने के सवाल पर जान्‍हवी कपूर ने एक इंटरव्‍यू में कहा क‍ि लोग यहां तक कहते हैं क‍ि अच्‍छा है क‍ि तुमको पर्दे पर इस तरह देखने के ल‍िए तुम्‍हारी मां इस दुन‍िया में नहीं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर