जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीर, पत्नी ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड
Updated Jul 18, 2019 | 10:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। जॉन की इस फोटो पर उनकी पत्नी ने कमेंट कर एक्टर की तारीफ की।

John Abraham with Priya Runchal
John Abraham with Priya Runchal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फोटो, पत्नी ने किया प्यार भरा कमेंट
  • जॉन की फोटो पर कमेंट कर पत्नी ने कहा क्यूटी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। जिससे जुड़े पोस्ट वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते है लेकिन इन सबके बीच हाल ही में जॉन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में जॉन व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जॉन इतने हैंडसम लग रहे हैं कि उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल इसपर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं।

दरअसल जॉन ने जो तस्वीर पोस्ट की इसमें वो काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन इसके बावजूद वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, 'Keeping it simple!!' जॉन की इस फोटो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनका तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं उनकी फीमेल फैंस उन्हें अपना क्रश बता रही हैं। इस फोटो पर उनकी पत्नी ने भी कमेंट करते हुए उन्हें क्यूटी कहा। जाहिर है जब उनके पति इतने हैंडसम हों जिनपर कई लड़कियों का क्रश हो तो ऐसे में भला प्रिया कैसे अपने पति की तारीफ किए बिना कैसे रह सकती थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

मालूम हो कि प्रिया एनआरआई हैं और अमेरिका में वो फाइनेंशियल एनालिस्ट व इंवेस्टमेंट बैंकर रही हैं। दोनों की मुलाकात साल 2010 में मुंबई में हुई थी। बाद में दोनों ने एक- दूसरे को डेट किया और 2014 में लॉस एंजेलिस में शादी कर ली। इस इंटरव्यू में जॉन ने उनकी पत्नी के बारे में पूछा गया कि वो सेलेब गैदरिंग में नजर नहीं आतीं जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि प्राइवेट पर्सन हैं। उन्होंने लंदन के बिजनेस स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आए थे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय थीं। अब 15 अगस्त को जॉन की फिल्म बाटला हाउस रिलीज होने वाली है, फिल्म में एक्ट्रेस मृमाल ठाकुर उनके साथ दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर