Juhi Chawla Diamond Ring: मुंबई एयरपोर्ट पर खोई जूही चावला की डायमंड रिंग, ढूंढने वाले को देंगी इतना ईनाम

Juhi Chawla lost Diamond Earring: जूही चावला ने सोशल मीडिया पोस्ट में मुंबई एयरपोर्ट पर हीरे की कीमती अंगूठी खोने की जानकारी देते हुए लोगों से मदद मांगी है।

Juhi Chawla diamond ring lost on Mumbai Airport
जूही चावला की अंगूठी खोई  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुम हुई जूही चावला की डायमंड ईयररिंग
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने मांगी मदद
  • 15 साल से कान में पहन रही थीं हीरे की रिंग, ढूंढने वाले के लिए ईनाम की घोषणा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से मदद मांगी है। अभिनेत्री ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी कीमती हीरे की ईयर रिंग (कान में पहनने की रिंग) खोने की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की है। जूही ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, 'आज सुबह मैं मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जैसे ही गेट नंबर 8 की ओर गई तो 'टी 2 ड्राइववे प्रणाम बग्गी में कहीं मेरी हीरे की अंगूठी हाथ से फिसल कर गिर गई।'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,'एमीरेट्स काउंटर सिक्योरिटी चेक इमीग्रेशन के पास गिरी इस रिंग को ढूंढने में कोई मदद कर सके तो यह मेरे लिए रोमांचित करने वाली बात होगी। रिंग मिलने पर प्लीज पुलिस को जानकारी दें और मुझे आपको ईनाम देने में खुशी होगी जोकि रिंग की कीमत का ही होगा। इसका एक मैचिंग पीस मेरे पास है, दोनों को बीते 15 सालों से मैं हर दिन पहन रही थी। कृपया इसे ढूंढने में मेरी मदद करें। धन्यवाद।'

Juhi Chawla post on Diamond ring loss

जूही चावला के पोस्ट से जाहिर है कि यहां एक्ट्रेस के लिए कान में पहनी जाने वाली इस रिंग का सिर्फ कीमत के लिहाज से महत्व नहीं है बल्कि वह इससे भावनात्मक रूप से भी जुड़ाव महसूस करती हैं।

गौरतलब है कि जूही चावला हाल ही में एक वीडियो शेयर करने को लेकर सुर्खियों में आई थीं, जिसमें वह खुद एयरपोर्ट पर नजर आ रही थीं। यह वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खराब व्यवस्था को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण) के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर