मां के बर्थडे पर काजल अग्रवाल ने लिखा बेहद इमोशनल मैसेज, शेयर की अनसीन फोटोज

Kajal Aggarwal's birthday wish for mother: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी मां के बर्थडे पर बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने साथ ही अनसीन फोटोज भी शेयर की हैं।

Kajal Aggarwal Mother Vinay Aggarwal
मां के साथ काजल अग्रवाल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज काजल अग्रवाल की मां का जन्मदिन हैं
  • काजल ने मां को अलग अंदाज में विश किया है
  • उन्होंने एक नोट के लिखर प्यार बयान किया है

एक बेटी हमेशा अपनी मां की ओर देखती है। बेटी जानती है कि कोई भी परिस्थिति क्यों न हो, वह हमेशा अपने साथ मां को पाएगी। लाइफ कोच से लेकर सीक्रेट डायरी तक एक मां अपनी बेटी के लिए कई रोल निभाती है। एक मां और बेटी की बॉन्डिंग खास होती है, जिस शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आज मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मां विनय अग्रवाल अपना जन्मदिन मना रही हैं। काजल ने बर्थडे के अवसर पर मां के लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।  उन्होंने साथ ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शाद की कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें वह मां के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में काजल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी।

काजल अग्रवाल ने लिखा कि मेरी प्यारी मम्मी, किसी और की खुशी की खातिर अपना सब कुछ कुर्बान करने के लिए एक खास और अलग तरह के प्यार की जरूरत होती है! आप अपनी सुंदरता, रहमदिली, अक्लमंदी के लिए काफी प्रशंसित हैं लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने आसपास हर चीज को खुशी और प्रेम से भर देती हैं। आप धैर्यपूर्वक अपना समय और ऊर्जा देती हैं ताकि आपके आसपास हर कोई खुश रहे। साथ ही कोई जज्मेंट भी नहीं देतीं। आपके अद्भुत व्यक्तित्व के हर पहलू में आपकी उपलब्धियों के करीब आना मुश्किल है। 

उन्होंने आगे कहा कि आपने हमेशा में मेरी आकांक्षाओं का समर्थन किया है चाहे जिंदगी किसी भी तरह की स्थितियों रही हों। मुझे याद है कि आप हमेशा मेरा साथ एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रही हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि काश किसी दिन आपके शानदार और खुशमिजाज स्वाभाव का एक अंश मुझे जरूर प्राप्त होगा।

काजल ने आखिर में लिखा कि जब लोग कहते हैं कि मैं आपसे मिलती-जुलती हूं या आप जैसा अंदाज है तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। यह पैराग्राफ कभी भी आपके साथ न्याय नहीं करेगा! सबसे प्यारी और बेहतरीन लड़की को जन्मदिन मुबारक। भगवान कृष्ण हमेशा आपको अपने पसंदीदा लोगों में रखें। वहीं, काजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हनीमून से वापस आने के बाद काम पर लौट आई हैं। वह हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उन्हें हाल ही में चिरंजीवी स्टारर 'आचार्य' के  सेट पर स्पॉट किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर