Tejas First Look: एयर फोर्स पायलट के रोल में द‍िखेंगी Kangana Ranaut, लुक देख आप भी करेंगे सैल्‍यूट

Kangana Ranaut New Film: कंगना रनौत जल्द एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की नई फिल्म तेजस का फर्स्ट पोस्टर सामने आया है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म तेजस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।
  • फिल्म में एक्ट्रेस फाइटर पायलट की भूमिका में निभाने जा रही हैं।
  • 'तेजस' का फर्स्ट लुक के अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद दमदार रोल में नजर आ रही हैं। बता दें कि कंगना इस फिल्म में एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद एक बार फिर से देश के बहादुर सेना पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म को सर्वेश मेवरा डायरेक्टर करने वाले हैं।

हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर तेजस का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में कंगना कंगना रनौत IAF वर्दी में स्टाइल में चलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पीछे फाइटर प्लेन नजर आ रहा है। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। हाल ही में कंगना रनौत ने भी इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर किया है।

इस दौरान उन्होंने लिखा-उन सभी बहादुर और मजबूत महिलाओं के लिए जिन्होंने इस वर्दी और देश के लिए त्याग किया है। दिन आ गया.....कंगना एयरफोर्स पायलट के तौर पर उनकी अगली फिल्म।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत की इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में रोनी स्क्रूवाला ने बताया कि हमनेआर्मी बेस्ड फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक बनाई थी। 'तेजस' भारतीय वायु सेना के बहादुर पायलटों के लिए हमारा एक समर्पण है, जिन्होंने हमेशा देश को सबसे पहले रखा। बता दें कि पहली बार कंगना फाइटर पायलट की भूमिका निभाने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

थलाईवी की शूटिंग में बिजी हैं कंगना

कंगना रनौत फिलहाल अपनी नई फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की भूमिका निभाने जा रही हैं। बीते दिनों उन्होंने फिल्म का गाना शूट किया था। वहीं पिछले महीने रिलीज उनकी फिल्म पंगा लोगों को खूब पसंद आई थी। बता दें कि दमदार कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इस साल इन फिल्मों में आएंगी नजर

इस साल कंगना रनौत थलाइवी के अलावा फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। कंगना रनौत की 'धाकड़' दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। जबकि थलाइवी इसी साल 26 जून में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर