Kangana Ranaut Buys Flats: कंगना रनौत ने भाई- बहनों को तोहफे में दिए 4 लग्जरी फ्लैट, जानें कितनी है इनकी कीमत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चंडीगढ़ के पॉश इलाके में चार लग्जरी फ्लैट खरीदे हैं, जिन्हें उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल और कजिन को तोहफे में दिया। जानें कितनी है इनकी कीमत।

Kangana Ranaut with Sister Rangoli Chandel
Kangana Ranaut with Sister Rangoli Chandel 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने चंडीगढ़ में खरीदे 4 लग्जरी फ्लैट।
  • कंगना ने यह फ्लैट अपने भाई- बहनों को तोहफे में दिए हैं।
  • एक्ट्रेस ने बताया कब तक बनकर तैयार होंगे ये खूबसूरत फ्लैट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। यह बात सभी जानते हैं कि कंगना अपने परिवार के बहुत करीब हैं और उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया। 

इतनी है फ्लैट्स की कीमत

कंगना ने हाल ही में चंडीगढ़ के पॉश इलाके में चार फ्लैट खरीदे और इन्हें अपनी बहन व कजिन को तोहफे में दिया। जानकारी के मुताबिक कंगना द्वारा खरीदे गए इन फ्लैट्स की कीमत 4 करोड़ रुपये है। 

कंगना ने बताया- कब बनकर तैयार होंगे फ्लैट

कंगना ने खुद इस खबर को सोशल मीडिया पर कंफर्म करते हुए लिखा, 'मैं लोगों को अपनी संपत्ति परिवार के साथ शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं। याद रखिए कि खुशी बांटने पर बढ़ जाती है। यह खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट हैं जो अंडर कंस्ट्रक्शन हैं और साल 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं जो अपने परिवार के लिए ये कर सकी।'

एयरपोर्ट के करीब है प्रॉपर्टी

ईटाइम्स से बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि कंगना हमेशा अपने भाई- बहन का सपोर्ट करती रही हैं और उन्होंने एक बार फिर से इसे साबित कर दिया। उन्होंने चंडीगढ़ के पॉश इलाके में फ्लैट खरीदकर तोहफे में दिए है। यह प्रॉपर्टी एयरपोर्ट के काफी करीब है जिसके आसपास मॉल और रेस्टोरेंट्स हैं।' इसी सूत्र ने बताया कि हिमाचल के लोग इस शहर में प्रॉपर्टी खरीदने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई- बहनों का ये सपना पूरा किया।

फैमिली के करीब हैं कंगना

मालूम हो कि कंगना अपने परिवार के काफी करीब है। लॉकडाउन में उन्होंने कई महीने मनाली में अपने परिवार के साथ बिताए और इस दौरान लगातार फैमिली संग तस्नीरें शेयर करती रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने कुल्लू स्थित बहन रंगोली के नए घर का इंटीरियर भी डिजाइन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर