Kangana Ranaut का फरीदाबाद मर्डर पर फूटा गुस्‍सा, निकिता तोमर को बताया देवी और रानी पद्मावती से की तुलना

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को कॉलेज के बाहर दिनदहाड़े हुई निकिता तोमर की हत्या पर कंगना रनौत का गुस्‍सा फूट गया। कंगना ने कहा कि देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती।

Kangana Ranaut reacts on Nikita Tomar Murder case
Kangana Ranaut reacts on Nikita Tomar Murder case 
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को कॉलेज के बाहर हुई थी न‍िक‍िता की हत्‍या
  • कार में बैठने से मना करने पर तौसीफ नाम के युवक ने मारी थी गोली
  • घटना पर स‍ितारों का फूटा गुस्‍सा, मनोज मुंतशिर ने मांगा त्‍वरित न्‍याय

Kangana Ranaut reacts on Nikita Tomar Faridabad Murder Case: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को कॉलेज के बाहर दिनदहाड़े हुई निकिता तोमर की हत्या पर कंगना रनौत का गुस्‍सा फूट गया। कंगना ने कहा कि देवी निकिता तोमर ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती। हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे। 

कंगना रनौत ने निकिता तोमर के लिए ब्रेवरी अवॉर्ड की मांग की। उन्‍होंने लिखा- मैं भारत सरकार से विनती करती हूं कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए। निकिता तोमर का स्‍वाभिमान रानी पद्मावती और रानी लक्ष्‍मीबाई जैसा था। वह जीना चाहती थी लेकिन उसका मर्डर कर दिया गया। स्‍वाभिमान की रक्षा में वह मिट गई।

निकिता के ल‍िए मनोज मुंतशिर ने की त्‍वरित न्‍याय की मांग

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने निकिता तोमर के मर्डर पर गुस्‍सा जाहिर किया है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा- इस भीवत्‍स घटना का वीडियो हकीकत बयां करता है। इसके बावजूद निकिता तोमर के हत्‍यारे जीवित रह पाते हैं तो हमारी न्‍यायपालिका को आत्‍मविश्‍लेषण करना होगा। मैं एक आम भारतीय होने के नाते त्‍वरित न्‍याय की मांग करता हूं। 

बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 20 साल की छात्रा नितिका तोमर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने इसे 'लव जिहाद' का मामला बताया है। रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी तौसीफ ने हत्या की बात कबूल ली है और पुलिस से पूछताछ में उसने हत्या की वजह बताई है। बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता की हत्या उस समय हुई जब वह सोमवार दोपहर पेपर देकर कॉलेज से वापस आ रही थी। 

आरोपी तौसीफ कार में सवार होकर अपने दोस्त के साथ कॉलेज के बाहर निकिता का इंतजार कर रहा था। निकिता के वहां पहुंचने पर उसने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की लेकिन निकिता ने इसका विरोध किया। इसके बाद तौसीफ ने नजदीक से उसे गोली मार दी। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना से पूरा देश गुस्‍से में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर