कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, स्कूल में बच्चे का शोषण करने की बात करते दिखे फिल्ममेकर

कंगना रनौत ने हाल ही में अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो स्कूल में एक बच्चे का शोषण करने की बात स्वीकारते नजर आ रहे हैं।

Kangana Ranaut and Anurag Kashyap
Kangana Ranaut and Anurag Kashyap 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो
  • वीडियो में अनुराग स्कूल में एक बच्चे का शोषण करने की बात कर रहे हैं
  • कंगना और अनुराग के बीच ट्व‍िटर वॉर भी छ‍िड़ा थ

कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने स्कूल में एक बच्चे का शोषण किया था।  कंगना ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने इस गैंग के बारे में बात की जिसने सुशांत सिंह राजपूत को मार डाला और मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। कई लोगों ने पूछा कि ये दूसरों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग को सुनें वो बता रहे हैं कि कैसे वो एक स्टूडेंट का शोषण करते थे। ये वो लोग हैं जिन्हें लगता है कि दूसरों को परेशान करना ही जवाब है।'

वीडियो में ये बोलते दिखे अनुराग

इस वीडियो में अनुराग बता रहे हैं कि कैसे उस बच्चे को एक तरफ ले जाते और उसे थप्पड़ मारते थे लेकिन बाद में अनुराग ने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने रोए। अनुराग वीडियो में आगे बताते हैं कि बाद में उस बच्चे ने अपने पेरेंट्स को लेटर लिखा और उन्होंने अनुराग से पूछा कि उन्होंने उनके बेटे के साथ क्या किया है? जिसके बाद वो (अनुराग) बहुत शर्मिंदा हुए। 

सोशल मीड‍िया पर भ‍िड़े थे कंगना और अनुराग

बता दें कि कंगना रनौत और अनुराग कश्‍यप सोशल मीड‍िया पर कई बार एक दूसरे से भ‍िड़ चुके हैं। चीन को लेकर भी ट्विटर पर दोनों में खूब 'तू तू मैं मैं' हुई थी। अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत से कहा था कि बहन तू  चीन पर चढ़ाई कर दे तो कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि तुम इतने मंदबुद्धि कब से हो गए। वहीं उससे पहले भी अनुराग ने कंगना पर 'बे सिर पैर की बात' करने का आरोप लगाया था तो 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना ने उन्‍हें मिनी महेश भट्ट कह दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर