Thalaivi New Poster: करीने से संवरे बाल और माथे पर ब‍िंदी - कंगना रनौत यूं याद द‍िला रही हैं जयलल‍िता की

Kangana Ranaut Thalaivi New Poster: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया लुक जारी हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं। 

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • थलाइवी से जारी हुआ कंगना रनौत का नया लुक।
  • तस्वीर में कंगना हूबहू पूर्व सीएम जयललिता की तरह दिख रही हैं।
  • फिल्म थलाइवी इसी साल 26 जून को रिलीज होने वाली है।

फिल्म थलाइवी से हाल ही में कंगना रनौत का नया लुक जारी किया गया है। बता दें कि थलाइवी के मेकर्स इसे तमिलनाडु की पूर्व सीएम की बर्थ एनिवर्सिरी पर जारी किया है। इस तस्वीर में कंगना रनौत हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं। बता दें कि इस नए लुक को देखने के बाद कंगना रनौत की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के सभी उम्र का किरदार निभाती नजर आएंगी।

कंगना रनौत के लुक को देखने से साफ है कि एक्ट्रेस एक्टिंग ही नहीं बल्कि लुक पर काफी काम किया है। उन्होंने जयललिता की तरह दिखने के लिए बाल से लेकर बिंदी लगाने तक के तरीके पर भी खास ध्यान दिया है। बात करें पूर्व सीएम जयललिता की तो उन्होंने अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जिया। इसके साथ ही वो अपने लुक को लेकर काफी सजग रहती थी। एक फिल्म स्टार होने के साथ-साथ उनकी छवि लोगों के बीच एक देवी की तरह थी।

साड़ियों की शौकीन जयललिता का साड़ी पहनने का तरीका काफी फेमस था, उन्होंने अपने इस लुक को कभी नहीं बदला। बिंदी की साइज से लेकर चोटी बनाने तक, सबकुछ जयललिता के मुताबिक ही होता था।

वहीं सामने आए इस लुक में कंगना रनौत बिना प्रोस्थेटिक मेकअप के नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने साड़ी से लेकर बिंदी तक, यहां तक की उन्होंने मुस्कुराने के अंदाज को भी कॉपी किया है। बता दें कि इस लुक के लिए कंगना ने अपना वजन भी बढ़ाया था, इसके लिए उन्होंने दवाइयों का सहारा लिया था। जिसे देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान है। सोशल मीडिया पर कमेंट कर कई फैंस उनके इस लए लुक की तारीफ कर रहे हैं। 


बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म इसी साल 26 जून को रिलीज होने वाली है। शुरू से ही ये फिल्म लगातार चर्चा में हैं। विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत दमदार एक्टिंग करती नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर