NCB के समन का करण जौहर ने दिया जवाब, लेटर जमाकर बोले- पार्टी में नहीं हुआ ड्रग का इस्‍तेमाल

जाने माने फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर को गुरुवार को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो यानि एनसीबी ने समन भेजा था। एनसीबी ने करण जौहर को उनके घर हुई पार्टी के सिलसिले में यह समन भेजा था।

Karan Johar
Karan Johar  
मुख्य बातें
  • जाने माने फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर को एनसीबी ने भेजा था समन
  • करण जौहर को उनके घर हुई पार्टी के सिलसिले में यह समन भेजा था
  • एनसीबी ने उनसे पार्टी के डिटेल्स और जानकारी मांगी थी

जाने माने फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर को गुरुवार को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो यानि एनसीबी ने समन भेजा था। एनसीबी ने करण जौहर को उनके घर हुई पार्टी के सिलसिले में यह समन भेजा था। एनसीबी ने उनसे पार्टी के डिटेल्स और जानकारी मांगी थी जिसमें कई द‍िग्‍गज सितारे शामिल हुए थे। इन सितारों पर ड्रग लेने का आरोप लगा था। टाइम्‍स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर ने एनसीबी को अपना जवाब भेज दिया है। जवाब में करण जौहर ने पार्टी में ड्रग के इस्‍तेमाल की बात को दोहराया है।

बता दें कि साल 2019 में करण जौहर के घर पार्टी हुई थी और इस पार्टी की वीडियो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य नजर आए थे। वायरल वीडियो को लेकर ऐसे आरोप लगाए गए थे कि करण जौहर की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि करण जौहर लगातार इस बात को खारिज करते आए हैं कि उन्होंने अपने घर पर किसी भी प्रकार की कोई ड्रग्स पार्टी होस्ट नहीं की है और ना ही उनकी पार्टी में ड्रग्स कंज्यूम किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब मामले की जांच की जा रही थी तो बॉलीवुड में  ड्रग्स के इस्‍तेमाल के तथ्‍य सामने आए। इसके बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो जांच में जुट गया। अभी तक ब्‍यूरो दर्जनों सेलेब्‍स से पूछताछ कर चुका है और कई को हिरासत में ले चुका है। इसी दौरान शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने करण जौहर की पार्टी की शिकायत की थी।

इसके बाद एनसीबी ने वीडियो की सत्यता की जांच के लिए करण जौहर को नोटिस भेजा।  शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा पहले एनसीबी द्वारा इस वीडियो की दोबारा से जांच कराने पर सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि एजेंसी क्यों फिर जांच करना चाहती है ये उनकी समझ से परे है। क्योंकि फोरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ हो गया था कि ये वीडियो ऑथेंटिक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर