Kareena Kapoor ने इस तरह मनाया 40वां बर्थडे, ड्रेस की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Kareena Kapoor birthday dress: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान 40 साल की हो गई हैं और उन्‍होंने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे मनाया। इस दौरान करीना कपूर ने जो ड्रेस पहनी उसकी कीमत आपको हैरान कर देगी।

Kareena Kapoor birthday dress
Kareena Kapoor birthday dress 

Kareena Kapoor birthday dress: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान 40 साल की हो गई हैं और उन्‍होंने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे मनाया। आधी रात को हुई पार्टी से पहले इस अदाकारा के तीन अलग-अलग लुक भी देखने को मिले। इस दौरान करीना कपूर ने जो ड्रेस पहनी उसकी कीमत आपको हैरान कर देगी।

बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना कपूर ने मिंट ग्रीन कलर की आउटफिट पहनी थी, जिस पर रेड फ्लोरल डिजाइन थी। इसमें बलून स्लीव्स थीं, जिसमें एंड्स पर इलास्टिक यूज की गई थी। वह इस कफ्तान मैक्सी ड्रेस में बेहद प्‍यारी लग रही थीं। हालांकि उन्‍होंने कोई ज्‍वैलरी और मेकअप कैरी नहीं किया था, फ‍िर भी उनकी चमक बरकरार थी। 

बता दें कि करीना की यह डिजाइनर ड्रेस अनिता डोंगरे के कफ्तान कलेक्शन की थी जिसकी कीमत 19000 रुपये बताई गई है। वैसे इन दिनों कफ्तान ड्रेस करीना कपूर की फेवरिट बनी हुई है। यह आउटफ‍िट ऑनलाइन वेबसाइट पर भी मौजूद है। 

बर्थडे से एक दिन पहले करीना कपूर को बेहद ग्लैमरस लुक में भी देखा गया। उन्होंने वाइट कलर की फ्लेयर्ड पैंट्स और मैचिंग ब्लाउज पहना था। वहीं इसके बाद करीना को ब्लू कलर के कपड़ों में देखा गया। कॉटन के को-ऑर्ड पैंट्स ऐंड टॉप में करीना काफी प्‍यारी लग रही थीं। 

21 सितंबर 1980 को पैदा हुईं करीना कपूर खान ने साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था और उसके बाद एक से बढ़कर फ‍िल्‍में सिनेमा को दीं। लंबे समय तक करीना कपूर बॉलीवुड के मोस्‍ट डिमांडिंग और नंबर वन अदाकारा रही हैं। साल 2012 में उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान से शादी की और 20 दिसंबर 2016 को उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया। वहीं अब करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर