भाभी करीना कपूर ने Soha Ali Khan को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, ननद की जमकर की तारीफ

Kareena Kapoor Wish Soha Ali Khan: करीना कपूर खान ने कुछ टाइम पहले ही इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। अब सोहा के बर्थडे पर करीना ने एक अनसीन फोटो शेयर की है...

Soha Ali Khan Birthday Kareena Kapoor heartwarming Wishes For With Inaaya Taimur
सोहा अली खान, करीना कपूर, इनाया और तैमूर। 
मुख्य बातें
  • सोहा अली खान रविवार को 42 साल की हो गई हैं।
  • सोहा के फैन्स, फ्रेंड्स और फैमिली सभी उनको बेस्ट विशेज भेज रहे हैं।
  • करीना कपूर ने भी सोहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखक सोहा अली खान रविवार को 42 साल की हो गई हैं। बर्थडे के मौके पर सोहा अली खान के फैन्स, फ्रेंड्स और फैमिली सभी उनको बेस्ट विशेज भेज रहे हैं। अब भाभी करीना कपूर खान ने भी सोहा अली खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके लिए करीना ने सोहा के साथ वाली एक खास तस्वीर को चुना हैं जिसमें दोनों अपने बच्चों इनाया नॉमी और तैमूर अली खान के साथ दिख रही हैं।

करीना कपूर खान ने कुछ टाइम पहले ही इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। उन्होंने सोहा के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। करीना कपूर ने फोटो के साथ लिखा, 'मजाकिया, शांत, बुद्धिमान, ब्राइट, प्यारी, सपोर्टिव, फैमिली की पिलर, इनाया की मां, सैफू-सबा की बहन और मेरी खूबसूरत ननद को जन्मदिन मुबारक हो... हम आपको प्यार करते हैं सोहा अली खान।' सिर्फ करीना कपूर ही नहीं सोहा को पति कुणाल खेमू, नेहा धूपिया सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। 

आपको बता दें, सोहा अली खान को आखिरी बार साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 (2018) में देखा गया था। सोहा को दिल मांगे मोर, रंग दे बसंती, तुम मिले और खोया खोया चांद जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बात करीना कपूर की करें तो वो फिलहाल दिल्ली में है। शनिवार को एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के पांच महीने पूरे करने की घोषणा की थी। करीना कपूर अभी अपनी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग दिल्ली में चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर