प्लान्ड नहीं थी Kareena Kapoor Khan की दूसरी प्रेग्नेंसी, बताया- खुशखबरी सुनकर कैसा था पति Saif का रिएक्शन

करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपने पति सैफ को सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था।

Kareena with Saif and Taimur Ali Khan
Kareena with Saif and Taimur Ali Khan 
मुख्य बातें
  • जल्द दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस करीना कपूर खान।
  • करीना ने बताया सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में जान कैसा था पति सैफ का रिएक्शन।
  • मालूम हो कि करीना- सैफ ने साल 2012 में शादी की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी। करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया था और इस बार भी काम कर रही हैं। 

करीना कपूर हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। करीना ने अब अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में बात की और बताया कि यह किस तरह पिछली प्रेग्नेंसी से अलग है। करीना ने कहा कि इस प्रेग्नेंसी में नई बात यह है कि वो उनका कोई प्लान नहीं है कि वो क्या करना चाहती हैं। करीना ने कहा कि शूटिंग उनका हिस्सा है और वो काम कर रही हैं। 

प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर कैसा था सैफ का रिएक्शन

करीना कपूर खान से पूछा गया कि जब उन्होंने अपने पति और एक्टर सैफ अली खान को प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था? करीना ने कहा, 'यह खबर सुनकर सैफ बहुत नॉर्मल और रिलैक्स्ड थे। वो बहुत खुश थे। यह प्रेग्नेंसी प्लान्ड नहीं थी और हम दोनों इसका जश्न मनाना चाहते थे। हम दोनों साथ में इस प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहे हैं।'

कोरोना के समय में कैसी है प्रेग्नेंसी

करीना ने बताया कि यह महामारी का समय है और ऐसे में नियमों का पालन करना जरूरी है। करीना ने कहा कि वो दिन में 20-25 बार हाथ धोती हैं। करीना ने कहा, 'मैं नियमों का पालन कर रही हूं लेकिन अपनी जिंदगी को नहीं रोक रही हूं।' करीना ने कहा कि यह समझना जरूरी है कि मैं प्रेग्नेंट हूं बीमार नहीं।

प्रेग्नेंट महिलाओं को दी ये सलाह

करीना ने प्रेग्नेंट महिलाओं को यह सलाह दी कि वो नेगेटिव चीजों से दूर रहें। करीना ने कहा, 'जो आपका दिल चाहता है वो खाएं, लेकिन ज्यादा ना खाएं।' इसके साथ ही करीना ने कहा कि प्रेग्नेंसी में महिलाओं को दही व दूध जैसी चीजें लेनी चाहिए जो कि कैल्शियम और विटामिन के लिए जरूरी हैं। 

मालूम हो कि करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्र में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की थी। इसके बाद दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर को जन्म दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर