करीना कपूर ने किया खुलासा, एक 'मशहूर हस्ती' ने बेटे का तैमूर नाम रखने पर दिया था ताना

Kareena Kapoor on Taimur Ali Khan: करीना कपूर खान ने अपनी एक तल्ख याद के बारे में बताया है। करीना ने खुलासा किया कि उन्हें तैमूर रखने के चलते एक मशहूर हस्ती से ताना सुनने को मिला था।

Kareena Saif Taimur
सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्ह ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना ने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पहले बच्चे का नाम के चलते उन्हें एक 'मशहूर हस्ती' ने ताना दिया था। बता दें कि करीना और सैफ अली खान ने अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर रखा था, जिसकी वजह से चार साल पहले सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ गई थी। कई लोगों ने आलोचना करते हुए कहा था कि यह 14वीं शताब्दी के तुर्क शासक से मिलता-जुलता नाम है।

करीना को अस्पताल में दिया गया ताना

करीना ने बताया किया कि वो 'मशहूर हस्ती' उनसे अस्पताल में आई थी, तभी तैमूर के नाम को लेकर यह ताना दिया गया था। उन्होंने कहा कि यह सब सिर्फ मेरे पहले बच्चे के जन्म के कुछ घंटे बाद हुआ था। 40 वर्षीय करीना ने पत्रकार बरखा दत्त के साथ 'वी द वीमेन' शो में ऑलनाइन बातचीत के दौरान कहा, 'एक फेमस पर्सनालिटी मुझे और मेरे बच्चे का देखने आए थे। उन्होंने बातचीत में कहा कि 'तुम्हें क्या हो गया है? तुम अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रखोगी? मैं यह बात सुनकर हैरान रह गई, क्योंकि मेरी डिलीवरी तो तब तक 8 घंटे भी नहीं हुए थे। मैं रोनी लगी थी। इसके बाद उस शख्स को बाहर जाने के लिए बोल दिया गया। हालांकि, करीना ने यह कहते हुए 'मशहूर हस्ती'का नाम बताने से इंकार कर दिया कि जो बीत गई सो बात गई।

Kareena Kapoor Khan


करीना ने दूसरे बच्चे का नाम नहीं सोचा

करीना ने पहले बच्चे के नाम को लेकर हुए विवाद के कारण अभी तक दूसरा बच्चे का नाम नहीं सोचा है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले कहा, 'तैमूर के पूरे विवाद के बाद, सैफ और मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं है। हम इसे अंतिम क्षण के लिए छोड़ रहे हैं और सबको आश्चर्यचकित कर देना चाहते हैं।' गौरतलब है कि सैफ अली खान ने तैमूर नाम को लेकर हुए विवाद पर साल 2017 में  कहा था कि मैंने इस बार में सोचा था कि क्या बेटे का नाम बदल दिया जाए, लेकिन करीना इसके खिलाफ थीं और फिर हमने आगे बढ़ने का फैसला लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर