पिता इरफान खान की तरह ही एक्टिंग करते हैं बाबिल, अनुष्का शर्मा के भाई करनेश ने तारीफ में कही ये बात

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी तारीफ करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर करनेश शर्मा ने बाबिल की एक्टिंग की तुलना उनके पिता की एक्टिंग से की।

Karnesh Sharma Compares Babil Him With His Late Father Irrfan Khan
Karnesh Sharma Compares Babil Him With His Late Father Irrfan Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान।
  • अनुष्का शर्मा के भाई करनेश प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म।
  • करनेश ने इरफान से की बेटे बाबिल की एक्टिंग की तुलना।

Karnesh Sharma Praises Babil Khan: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन को दो साल होने वाले हैं और उनके बेटे बाबिक बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। बाबिल के बारे में बात करते हुए करनेश ने उनकी एक्टिंग के बारे में बताया। करनेश ने कहा कि वो भी अपने पिता की ही तरह अच्छे एक्टर हैं।

ये भी पढ़ें: 320 करोड़ के मालिक थे इरफान खान, निधन से पहले पत्‍नी सुतापा और बेटे बाबिल से कहे थे ये आखिरी शब्‍द

करनेश ने बाबिल के काम की तारीफ करते हुए एक न्यूज पोर्टल को कहा कि उनमें भी अपने पिता की तरह सहज एक्टिंग की झलक नजर आती है, जिन्हें अपने किरदार में ढलने के लिए बहुत मेहनत की जरूरत नहीं पड़ती। इतना ही नहीं करनेश ने कहा कि बाबिल पर बहुत दबाव है और उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि बाबिल को वैसे ही रहने दें जैसे वो हैं और उन्हें खुद को व्यक्त करने दें। कर्णेश ने यह भी कहा कि बाबिल अपने दिवंगत पिता की विरासत को अच्छी तरह से आगे बढ़ा सकते हैं।

फिल्म के लिए बाबिल को कैसे चुना?

करनेश ने यह भी बताया कि इस फिल्म के लिए बाबिल को किस तरह चुना गया। करनेश ने बताया कि बाबिल ने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और करनेश व अनविता दत्त दोनों ही नहीं जानते थे कि वो इरफान खान के बेटे हैं। करनेश के मुताबिक बाबिल को उनके काम के दम पर यह रोल मिला है। करनेश ने बाबिल के बारे में कहा, 'वह एक शानदार और प्रतिभाशाली एक्टर हैं। और वह उन्हें लॉन्च करने को लेकर भी काफी खुश और एक्साइटेड हैं।' करनेश ने कहा कि बाबिल ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है।

ये भी पढ़ें: 'भाई क्या आप मुस्लिम हैं?'- Irrfan Khan के बेटे Babil बोले कुछ ऐसा- जिसने जीता सबका दिल

2020 में हुआ था इरफान का निधन

मालूम हो कि साल 2018 में इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला था, जिसके चलते 29 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था। वो आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे, जिसमें उनके अलावा राधिका मदान, करीना कपूर और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर