Kartik Aaryan New Film: कार्तिक आर्यन के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, रोमांस और कॉमेडी के बाद अब करेंगे एक्शन

Kartik Aaryan Film: कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर इस साल एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने एक और फिल्म साइन कर ली है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म।
  • तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत की अगली फिल्म में कार्तिक एक्शन के रोल में रहेंगे।
  • इस नई फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर में से एक कार्तिक आर्यन के लिए ये साल काफी शानदार होने वाला है। दूसरे महीने (फरवरी) में फिल्म लव आज कल में दिखने के बाद एक्टर दोस्ताना 2 और भुलभुलैया 2 जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे। हाल ही में एक्टर ने एक और फिल्म साइन कर ली है। जी हां, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोले में नजर आने वाले हैं। 

कार्तिक आर्यन की ये नई फिल्म थ्री डी एक्शन-थ्रिलर है। इस फिल्म की शूटिंग कार्तिक देश और विदेश के अलग अलग जगहों पर करेंगे। ओम राउत के साथ काम करने के लेकर कार्तिक आर्यन बताया कि मैंने जब तान्हाजी फिल्म देखी थी तो उसमे न केवल शानदार सीन, बल्कि नैरेशन के स्टाइल को देखकर भी काफी प्रभावित हुआ था।

वहीं जब वो एक्शन फिल्म की बात आती है तो  3 डी का उपयोग करते हुए उनकी नजर कमाल की है। ऐसे में उनके साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं।

 

वहीं ओम राउत की फिल्म तान्हाजी बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिल्म रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही थी। अजय देवगन के बाद कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर ओम राउत ने कहा कि फिल्म के किरदार के हिसाब से कार्तिक आर्यन एक दम परफेक्ट हैं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि वो मेरे साथ काम कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग इस साल तक शुरू हो सकती है। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट दिखाई देंगे। फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर