Indoo Ki Jawani Song: कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का पहला गाना हसीना पागल दीवानी रिलीज

Indoo Ki Jawani Film Song: कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का पहला गाना हसीना पागल दीवानी रिलीज हो गया है। गाने में कियारा बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का पहला गाना रिलीज
  • गाने 'हसीना पागल दीवानी' में कियारा आडवाणी के डांस मूव्स ने जीता फैंस की दिल
  • फैंस को पसंद आ रहा कियारा का ये गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म इंदु की जवानी में नजर आएंगी जिसका पहला गाना हसीना पागल दीवानी रिलीज हो गया है जो मीका सिंह के गाने सावन में लग गई आग का रिमिक्स्ड वर्जन है। 

फिल्मों में सीधी सादी लड़की का रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीत चुकी कियारा आडवाणी, इस गाने में मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में कियारा जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने में किया नीले रंग का लहंगा पहने हुए हैं और धमाकेदार डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं। गाने में उनके साथ एक्टर आदित्य सील भी हैं। 02 मिनट 14 सेकंड के इस गाने को मीका सिंह और असीस कौर ने गाया है जो काफी एंटरटेनिंग है। 

कियारा का ये गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो सोशल मीडिया पर जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि उन्होंने इस गाने को अपना बना लिया है। 

बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्ता के रोल में हैं जो डेटिंग ऐप पर अपनी डेट फिक्स करती है। फिल्म में उनके अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं। फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। 

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी, जो इस साल दीवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है। इसके अलावा वो फिल्म शेरशाह और भूल भुलैया 2 में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर