Sushant Singh Rajput: इकलौते बेटे की मौत के बाद ऐसी हो गई पिता KK Singh की हालत, आंखें नम कर देगा बाप का दर्द

KK Singh Father Of Sushant Singh Rajput Emotional Picture: सुशांत सिंह राजपूत की यादों में अब पिता केके सिंह की जिंदगी बीत रही है। इकलौते बेटे को खोने के गम में पिता पूरी तरह से सुदबुध खोते जा रहे हैं...

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Emotional In Front Of Son Prayer Meet pics
सुशांत सिंह राजपूत के पिता।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक हालिया तस्वीर वायरल हो रही है।
  • केके सिंह अपने बेटे सुशांत की तस्वीर के आगे बैठे गमगीम दिख रहे हैं।
  • जवान बेटे को खोने के बाद केके सिंह बुरी तरह से टूट चुके हैं।

जाने वाले कभी लौटकर नहीं आते, रह जाती हैं तो सिर्फ उनकी यादें...। इन्हीं यादें के साथ अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की जिंदगी बीत रही है। इकलौते बेटे को खोने के गम में केके सिंह पूरी तरह से सुदबुध खोते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक हालिया तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें केके सिंह अपने बेटे सुशांत की तस्वीर के आगे बैठे गमगीम दिख रहे हैं। जवान बेटे को खोने के बाद केके सिंह बुरी तरह से टूट चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का ये हालत देख सोशल मीडिया यूजर्स भी बेहद इमोशनल हो गए। लगातार यूजर्स कमेंट्स कर इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार को प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते दिखे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'असली दर्द फिलहाल सिर्फ सुशांत के पिता महसूस कर पा रहे हैं। भगवान उन्हें इस मुश्किल वक्त में हिम्मत दे।' दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बेटे को खोने का दर्द एक बाप की जान सकता है। भगवान आपको शक्ति दे। अंकल आपके बेटे को न्याय जरूर मिलेगा, हम जनता सुशांत के साथ है।' ऐसे कई कमेंट्स के साथ यूजर्स सुशांत के पिता का दर्द बांटने की कोशिश कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tadka_bollywood_) on

आपको बता दें, सुशांत की मौत की खबर पिता केके को पुलिस द्वारा टेलिफोन पर मिली थी। ये खबर सुनते ही वो बेहोश हो गए थे। इसी के बाद से केके सिंह की तबीयत ठीक नहीं है। हालांकि मुंबई में बेटे सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के लिए वो फैमिली के साथ पहुंचे थे लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से जल्द ही वो वापस पटना लौट आए थे। 


ये है सुशांत सिंह राजपूत के मौत की वजह
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में जान दे दी थी। तब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह Asphyxia यानी शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलना बताई गई थी। मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए। अब 25 जून को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है जिसमें पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई थी। 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनलाइसिस किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर