शादी से पहले अक्षय को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, ये शर्त पूरी होने के बाद दिया था बेटी ट्विंंकल का हाथ

अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी को करीब 20 साल पूरे हो चुके हैं। ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने शादी के लिए अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी, क्योंकि डिंपल को लगता था कि अक्षय गे हैं।

Dimple Kapadia thinks Akshay Kumar Was a Gay
Dimple Kapadia thinks Akshay Kumar Was a Gay 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और उनकी सास डिंपल कपाड़िया से जुड़ा है किस्सा
  • डिंपल कपाड़िया ने शादी के लिए अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी
  • बेटी की शादी से पहले डिंपल को लगता था कि अक्षय कुमार गे हैं

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के सितारों की निजी जिंदगियों, से जुड़ी नई पुरानी तस्वीरे और किस्से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। खासकर सोशल मीडिया के जमाने वाले बॉलीवुड में जहां स्टार्स और उनके फैन्स के बीच एक बहुत ही करीब कैंडिड रिश्ता होता है। अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी सास डिंपल कपाड़िया से जुड़ा ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा बीते दिनों वायरल हुआ था। 

अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी को करीब 20 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री को आज भी लोग बहुत प्यार करते हैं। हालांकि ट्विंकल ने शादी के बाद ही रील लाइफ से नाते तोड़ दिए थे, मगर रीयल लाइफ में वे अक्सर चर्चा में रहती हैं। 2016 में करण जौहर के बहु चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में अपनी उपस्थिति दर्ज करके जोड़े ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था। दरअसल ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने शादी के लिए अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी, क्योंकि डिंपल को लगता था कि अक्षय गे हैं। और शर्त पूरी होने के बाद ही अक्षय, खन्ना खानदान के दामाद बने थे। आइए आपको पति-पत्नी और सास का ये मजाकिया किस्सा बताते हैं। 

ये है पूरा किस्सा

शो में ट्विंकल ने बताया कि कैसे उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को गे समझती थी। क्योंकि उन्हें उनकी किसी जर्नलिस्ट दोस्त ने ऐसा कहा था। दोनों की शादी की जब बात आगे बढ़ने लगी तब डिंपल ने अक्षय के बारे में पूरी जांच भी पड़ताल करवाई थी। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को मजबूत शायद उनकी ये ढेढ़ी मेढ़ी शादी की कहानी ही बनाती है। दरअसल हुआ ये था कि दोनों की दो बार सगाई हुई थी, लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों बार सगाई टूट गई थी। कहानी शुरू होती है वहां से जब अक्षय ने ट्विंकल का शादी के लिए हाथ मांगा था, उस दौरान ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्म को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म जरूर सफल होगी। और उन्होंने अक्षय कुमार से कह दिया कि वे उनसे तुरंत शादी कर लेंगी अगर तो उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाती है। 

Akshay Kumar Net worth: अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों में फीस, नेट वर्थ जान दिमाग हो जाएगा सुन्न

अब संयोग ऐसा बना कि रिलीज के बाद फिल्म फ्लॉप हो गई, और उन्होंने कहे अनुसार अक्षय से शादी के लिए हां कह दी। मगर उनकी शादी डिंपल ने मना कर देने की वजह से हो नहीं पाई थी। बहुत मान मनवार के बाद डिंपल ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी, जिसके पूरे होने के बाद ही वो उनकी बेटी का हाथ अक्षय के हाथ में देने को राजी हुई।

बेटी की शादी के लिए ये शर्त रखी थी डिंपल ने

ट्विंकल और अक्षय की शादी करवाने के लिए डिंपल ने, दोनों को शादी से पहले एक साल तक साथ रहने की शर्त रखी थी। अक्षय ने ये शर्त खुशी खुशी मान ली और तब जाकर 2001 में उनकी शादी हुई थी। लेकिन इस एक साल में ट्विंकल ने अक्षय के पूरे खानदान से जुड़ी हर बात का लेखा जोखा रख लिया था। उन्होंने पता लगाया कि परिवार में किसे क्या बीमारी है, खानदान में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, कौन सी बीमारी किसकी मौत का कारण बनी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर