Akshay के साथ बच्चन पांडे में नजर आएंगी कृति सेनन, फिर साथ काम करने को लेकर जताई खुशी

बॉलीवुड
Updated Dec 07, 2019 | 21:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kriti Sanon on Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आईं थीं। अब एक बार फिर दोनों साथ में फिल्म बच्चन पांडे में दिखाई देंगे, जिसे लेकर कृति ने खुशी जताई है।

Akshay Kumar and Kriti Sanon
Akshay Kumar and Kriti Sanon 
मुख्य बातें
  • कृति सेनन अब फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ करती नजर आएंगी
  • एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है
  • इससे पहले कृति और अक्षय फिल्म हाउसफुल 4 में साथ नजर आए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आईं थीं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अब दर्शकों को एक बार फिर बड़े पर दोनों साथ में काम करते दिखेंगे। अब दोनों फिल्म बच्चन पांडे में साथ दिखेंगे। 

कृति सेनन और अक्षय कुमार की इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंमे हाउसफुल 4 को डायरेक्ट किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने कहा, 'अक्षय कुमार में बेहतर करने और सारे प्रोडक्ट को मजेदार करने की भूख रहती है।' कृति ने इसपर खुशी जाहिर की उन्हें इस फिल्म में अक्षय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kriti (@kritisanon) on

हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान अक्षय ने किया था ये प्रैंक

अक्षय कुमार सेट पर प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं और ऐसा ही उन्होंने हाउसफुल 4 के सेट पर भी किया। एक्ट्रेस ने बताया, 'एक चीज जो फिल्म के सेट पर उन्होंने मेरे और सेट पर कई और लोगों के साथ की थी, जब हम लंदन में शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग लोकेशन पर बहुत सारे घोड़े और उनका मल था। वो मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि उन्हें हस्थरेखा का ज्ञान है और वो कुछ मिनटों में ही मेरा भविष्य बता सकते हैं। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और उसे पढ़ने का दिखावा करते रहे और कुछ पल बाद उन्होंने घोड़े का मल मेरे हाथ पर रख दिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kriti (@kritisanon) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन हाल ही में फिल्म पानीपत में नजर आई, जिसमें उनके अलावा अर्जुन कपूर और संजय दत्त थे। कृति अब फिल्म मिमी और लुका-छिपी 2 में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर