Carry Minati के गाने 'यलगार' पर लगा चोरी का आरोप, कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक

Carry Minati Yalgaar: यू-ट्यूबर कैरी मिनाटी के हालिया रिलीज वीडियो को पांच दिन में 8 करोड़ बार देखा गया लेकिन अब उनके गाने 'यलगार' पर चोरी का आरोप लगा रहा है।

Carry Minati
Carry Minati  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या कैरी मिनाटी ने गाने यलगार के लिए चोरी की गई धुन?
  • कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कैरी मिनाटी पर लगाया ये आरोप
  • मालूम हो कि 5 दिन में कैरी मिनाटी के गाने को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

कुछ दिनों पहले यू-ट्यूबर कैरी मिनाटी यानी अजय नागर ने टिक टॉकर आमिर सिद्दिकी को रोस्ट किया था जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद यू-ट्यूबर और टिक टॉकर्स के बीच लड़ाई छिड़ गई और इसके बाद से कैरी मिनाटी लगातार चर्चा में बने हुए हैं।  

कुणाल कामरा ने कैरी मिनाटी पर लगाया आरोप

बीते दिनों कैरी ने अपना एक रैप यलगार जारी किया और इसे इतना देखा गया कि केवल पांच दिन में इसके 80 मिलियन यानी 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया, जिसमें वो अपनी कहानी बता रहे हैं। लेकिन अब यलगार पर प्लेजरिज्म यानी साहित्यिक चोरी का आरोप लग रहा है। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कैरी पर चोरी का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया। 

कुणाल कामरा ने किया ये ट्वीट

कुणाल ने 21 साल के कैरी पर हमला करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'प्रिय कैरी फैंस यह प्लेजरिज्म है। किसी ने कैरी के दिमाग से यह धुन चुराई और दो साल पहले इसे कंपोज कर दिया। मेरी कहानी मुझे बतानी है पर ऑरिजिनल ट्यून नहीं बनानी है।' इस ट्वीट में कुणाल कामरा ने यू-ट्यूब को टैग कर लिखा, 'कॉपीराइट पर आपका क्या स्टैंड है?' कुणाल के मुताबिक कैरी के गाने की धुन 'बाबू हाबी' गाने से चुराई गई है। हालांकि इस ट्वीट पर कैरी के फैंस जमकर कुणाल को लताड़ लगा रहे हैं।

पहले भी साधा था कैरी पर निशाना

मालूम हो कि कैरी ने टिकटॉक पर वीडियो बनाया था जिसे काफी पसंद किया गया था और टिकटॉक की रेटिंग भी कम हो गई थी। इसके बाद कैरी की भाषा को लेकर आपत्ति जताई गई और इस वीडियो को यू-ट्यूब से हटा दिया गया। इसके बाद कुणाल ने ' आजा बेटा कैरी तेको रोस्ट सिखाएं' वीडियो बनाया, जिसे कैरी के फैंस ने नापसंद किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर