अपने पहले प्यार को दिल की बात नहीं बता पाए थे आमिर खान, परिवार के साथ लड़की ने छोड़ दिया था देश

Aamir Khan on his first love: आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के नए गाने के लॉन्च के दौरान अपने पहले प्यार का खुलासा किया है। जानिए कौन थीं आमिर खान का पहला प्यार और क्यों टूटा था आमिर खान का दिल...

Aamir Khan
Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया गाना रिलीज हो गया।
  • गाने के लॉन्च के दौरान आमिर खान ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया।
  • आमिर खान के मुताबिक लड़की ने अपने परिवार के साथ देश छोड़ दिया था।

Aamir Khan on first love: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म का नया गाना 'फिर न ऐसी रात आएगी' हाल ही में रिलीज हुआ है। गाने के लॉन्च के दौरान आमिर खान ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया।  आमिर खान के मुताबिक वह जिस लड़की से प्यार करते थे, उसे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था। आमिर कहते हैं कि उस लड़की और उसके परिवार ने कुछ वक्त देश छोड़ दिया था। 

लाल सिंह चड्ढा के गाने 'फिर न ऐसी रात आएगी' (Lal Singh Chaddha song Fir na aisi raat aayegi) के लॉन्च के दौरान आमिर खान ने अपने पहले प्यार और दिल टूटने की कहानी के बारे में बताया। आमिर खान (Aamir Khan) के मुताबिक उनका पहला प्यार उनकी एक खास दोस्त थीं। हालांकि, उस लड़की को उनकी भावनाओं के बारे में कुछ भी नहीं पता था। बकौल आमिर, 'ये वह वक्त था जब मैं टेनिस खेलता था। वह भी उसी क्लब में आती थीं और एक दिन मुझे पता चला कि उसने अपने परिवार के साथ देश छोड़ दिया है। मेरे दिल टूट गया। खास बात ये है कि उसे पता नहीं चला।'

Also Read: रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी', देखें वीडियो

बन गया था टेनिस प्लेयर
आमिर खान आगे कहते हैं, 'बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस प्लेयर बन गया। बाद में कुछ साल बाद, मैंने स्टेट लेवल टेनिस चैंपियनशिप खेला और स्टेट लेवल चैंपियन बन गया।' गौरतलब है कि आमिर खान ने दो बार शादी की। पहली शादी उन्होंने रीना दत्ता से साल 1986 में की थी। साल 2002 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। आमिर तीन बच्चों- जुनैद, आइरा और आजाद के पिता हैं।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में हैं। लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का रीमेक है। वहीं, गाने की बात करें तो फिलहाल इसका केवल ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया है। चार दिन में गाने को 84 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आमिर खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से क्लैश होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर