Tiktok: लक्ष्मी अग्रवाल ने इन गानों पर जमकर किया डांस, वायरल हुए ये टिकटॉक वीडियो

बॉलीवुड
Updated Dec 17, 2019 | 15:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Laxmi Agarwal Tiktok Video: एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के टिकटॉक वीडियो इन दिनों छाए हुए हैं। लक्ष्मी टिकटॉक पर काफी फेमस हैं और अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Laxmi Agarwal
Laxmi Agarwal 
मुख्य बातें
  • एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल इन दिनों टिकटॉक पर छाई हुईं हैं
  • लक्ष्मी अक्सर अपने डांस वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है
  • मालूम हो कि लक्ष्मी की जिंदगी पर आधारित फिल्म छपाक जल्द रिलीज होने वाली है जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। छपाक में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

लक्ष्मी एसिड अटैक सर्वाइवर हैं लेकिन वो इतनी जिंदादिल हैं कि वो खुद को विक्टिम नहीं मानतीं। इन दिनों वो वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर छाई हुईं हैं। लक्ष्मी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं।

लक्ष्मी का एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था जिसमें वो साल 2016 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी के गाने छम छम पर डांस करती नजर आ रहीं थीं। लक्ष्मी का यह वीडियो श्रद्धा कपूर को इतना पसंद आया था कि उन्होंने भी इसे शेयर किया था।

 

 

मालूम हो कि लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तब एक 32 साल के शख्स ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन लक्ष्मी के मना करने पर उसने उनपर एसिड से हमला कर दिया था। लक्ष्मी ने साल 2014 में सोशल एक्टिविस्ट आलोक दीक्षित के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना शुरू किया था लेकिन दोनों ने शादी नहीं की। दोनों की एक बेटी पीहू भी है। हालांकि लक्ष्मी और आलोक साल 2015 में ही अलग हो गए थे। बता दें कि लक्ष्मी की जिंदगी पर आधारित छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर