क्या दुबई के बैंकर को डेट कर रही हैं Mouni Roy, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड
Updated Oct 12, 2019 | 20:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना जल्द रिलीज होने वाली है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस इस मामले पर खुलकर बात की।

Mouni Roy
Mouni Roy 
मुख्य बातें
  • दुबई के बैंकर संग अफेयर की खबरों पर मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस की फिल्म मेड इन चाइना जल्द रिलीज होने वाली है
  • फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी

टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय इन दिनों लगातार चर्चा में है। बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म मेड इन चाइना जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों एक्टर इन दिनों जमकर अपनी फिल्म को प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की।

ऐसी खबर आई कि एक्ट्रेस इन दिनों दुबई के एक बैंकर को डेट कर रही हैं। दरअसल मौनी रॉय अपने जन्मदिन पर थाईलैंड गईं हुईं थी, जहां उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी क्लोज फ्रेंड ने बैंकर के साथ मौनी रॉय की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके तुरंत बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस गौरव चोपड़ा को डेट कर चुकी हैं। इसके अलावा उनका नाम एक्टर मोहित रैना के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने इस बात को कभी भी अपने फैंस के सामने स्वीकार नहीं किया। वहीं ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ भी लिंकअप की खबर सामने आई थी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on

 

हाल ही में बैंकर के साथ डेटिंग की खबर को एक्ट्रेस ने नकार दिया है। एक वेबसाइट को उन्होंने बताया कि ये सच नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि हम कुछ दोस्त साथ में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल मैं सिंगल हूं और अपने करियर पर फोकस कर रही हूं। मैं इस तरह के अफवाह और अटकलों से परेशान हो गईं हूं। वहीं जब एक्ट्रेस से उनके दोस्त द्वारा फोटो डिलीट किए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on

 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि जिन्हें पता है कि मैं सिंगल हूं और वो सिर्फ कम को समय को लेकर नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन को कंपार्टमेंट कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरी मुलाकात सही इंसान से नहीं हुई है। मैं ऐसे किसी को उठाकर डेट नहीं करने लगूंगी। फिलहाल मैं काफी अच्छा मानती हूं कि मेरे पास फिल्में आ रही हैं और मैं इस वक्त को नहीं छोड़ना चाहती। मैं उसे अपना 100 प्रतिशत देना चाहती हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर