माधुरी दीक्षित ने एक हजार लोगों के सामने की थी इस गाने की शूटिंग, गाना बजते ही पैसे उड़ाने लगते थे लोग

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने एक ह‍िट गाने के बारे में खुलासा किया है। माधुरी ने बताया कि उस गाने की शूटिंग के ल‍िए 1000 दर्शक बुलाए गए थे।

Madhuri dixit
Madhuri dixit 

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने स्‍टारडम का वह मुकाम पाया है जोकि हर किसी को नसीब नहीं होता है। हिंदी सिनेमा का हर दिग्‍गज सितारा और हर दिग्‍गज डायरेक्‍टर माधुरी दीक्षित को अपनी फ‍िल्‍म में देखना चाहता था। माधुरी ने बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ शानदार डांस से फैंस का ही नहीं बल्कि फ‍िल्‍म जगत की हस्तियों का भी दिल जीता। आज भले ही माधुरी पर्दे पर कम नजर आती हैं लेकिन एक दौर था जब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं। हालांकि उनकी दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है। 

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में फ‍िल्‍मों की शूटिंग से लेकर प्रमोशन जैसे सभी कामकाज ठप हैं। सितारे अपने घरों में हैं और इस बहाने वह पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने भी अपने कुछ पुराने दिनों को याद करते हुए एक खुलासा किया है। माधुरी दीक्षित ने यह खुलासा अपनी फ‍िल्‍म तेजाब के गाने एक दो तीन को लेकर किया है। 

माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर बताया कि यह गाना 1000 लोगों के सामने शूट किया गया था। उन्‍होंने 10-15 द‍िन पहले ही इसकी रिहर्सल शुरू कर दी थी। जब इसकी शूटिंग पूरी हुई और यह गाना र‍िलीज हुआ तो जबरदस्‍त छा गया। हर तरफ यह गाना सुनाई देने लगा। गाने की पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि लोग इस गाने को देखकर इतना पागल हो जाते थे कि वह गाना देखते ही स्क्रीन्स के सामने पैसे उड़ाने लगते थे। 

बता दें कि 1988 में आई इस फ‍िल्‍म में माधुरी दीक्षित ने मोहिनी का किरदार निभाया था। फ‍िल्‍म और इस गाने के बाद लोगों ने उन्हें मोहिनी बुलाना शुरू कर दिया था। स‍िनेमाघर में फ‍िल्‍म के बीच दर्शक इसी गाने को बार बार चलाने की मांग किया करते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर