पुलिस करेगी सुशांत सिंह राजपूत की कथित दुश्मनी की जांच, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया आदेश

Sushant Singh Rajput Investigation:सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने नई सिरे से जांच के आदेश दिए हैं। अनिल देशमुख ने लिखा है कि सुशांत की बॉलीवुड में दुश्मनी की भी जांच होगी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है।
  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इसमें जांच के आदेश दे दिए हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को किसी पर शक नहीं है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि उनकी मौत फांसी लगाने से हुई है। अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि पुलिस इस मामले में दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेगी। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- ' पोस्टमॉर्टम कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड की है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह प्रोफेशनल लाइफ में विरोध के कारण क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रहे थे।'

अनिल देशमुख ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।  आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस का आरोप है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) के कारण वह परेशान थे। 

पुलिस ने दर्ज किया परिजनों का बयान 
मुंबई पुलिस ने इस मामले में परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है। परिवार ने अपने बयान में किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस ने इसके अलावा उनके कुक, उनके दो मैनेजर और लॉक खोलने वाले शख्स का भी बयान दर्ज कर लिया है। अभी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन नहीं भेजा है। 
  
पुलिस ने सुशांत के खास दोस्त और पवित्र रिश्ता में उनके को स्टार रहे महेश शेट्टी का बयान दर्ज कर लिया है। सुशांत ने आखिरी बार महेश को ही फोन किया था। हालांकि, उन्होंने फोन नहीं उठाया था। 

परिजनों ने की थी सीबीआई जांच की मांग 
सुशांत की मौत के बाद उनके कुछ परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की थी। सुशांत सिंह के अंकल आरसी सिंह ने कहा, 'यह हत्या का मामला है। बिहार के युवा और राजपूत महासभा घटना की सीबीआई जांच की मांग चाहते हैं। हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं।'

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री के गिने चुने लोग शामिल हुए। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कृति सेन, छिछोरे में उनके साथ कर चुके एक्टर वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा निर्देशक अभिषेक कपूर, प्रोड्यूसर दिनेश विजन और राजकुमार राव पहुंचे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर