सुशांत के सुसाइड वाले दिन महेश भट्ट ने दोपहर को रिया को दो बार क‍िया था कॉल, नई WhatsApp चैट आई सामने

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की नई वॉट्सऐप चैट सामने आई है जो 9 से 14 जून के बीच की है। 14 जून को यानि सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन सुसाइड किया उस दिन महेश भट्ट ने रिया को दो बार कॉल की थी।

Rhea Chakraborty with Mahesh Bhatt
Rhea Chakraborty with Mahesh Bhatt 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की नई वॉट्सऐप चैट आई सामने
  • सुशांत के सुसाइड वाले दिन महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को दो बार किया था कॉल
  • महेश भट्ट और रिया की ये चैट 9 से 15 जून तक की है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। यह सुसाइड केस लगातार उलझता जा रहा है और इसमें नए- नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में नई रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट सामने आई है, जो कि 9 जून से लेकर 15 जून तक की है। मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था।

रिया ने लिखा- आपके बिना मैं क्या करूंगी
 
इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज किया जिसमें लिखा था, 'मैं आपके बिना क्या करूंगी मेरे एंजल। आई लव यू सर। आपने एक बार फिर से मुझे बचा लिया।' महेश भट्ट कुछ इमोजी के साथ इसका जवाब देते हैं और इसका रिप्लाई रिया हार्ट बनाकर करती हैं। 

10 जून: महेश भट्ट ने रिया को फॉरवर्डेड तस्वीर भेजी।

11 जून: इसके बाद महेश भट्ट ने एक बार फिर से 11 जून को रिया को फॉरवर्डेड इमेज भेजी और इसके साथ लिखा, 'कभी-कभी चीजों को जैसी वो हैं वैसा वास्तव में देखने के लिए, आपको एक कदम वापस लेना होता है, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और। इसके जवाब में रिया ने लिखा, 'सच है। अभी भी अपना विजन वापस पाना है।' इसके बाद रिया ने हार्ट इमोजी के साथ उन्हें गुड मॉर्निंग मैसेज भेजा। 

12 जून: 12 जून को महेश भट्ट ने एक बार फिर से रिया को एक तस्वीर के साथ मैसेज किया जिसमें लिखा था, 'अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने और किसी के खुद को पहचानने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।'

14 जून सुबह 09:35 बजे: 14 जून की सुबह रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया और लिखा, 'गुड मॉर्निंग सर। आपके द्वारा वॉट्सऐप पर भेजे गए कोट्स से मुझे एनर्जी मिलती है। लव यू।' इसका रिप्लाई करते हुए महेश भट्ट ने लिखा, 'फीलिंग्स हवा के आकाश में बादलों की तरह आने और जाने की तरह है। लव यू चाइल्ड।' इसके बाद सुबह 10:05 मिनट पर रिया लिखती हैं, 'लव यू सर, माय एंजल।' इसके साथ भी उन्होंने हार्ट इमोजी की इस्तेमाल किया।

14 जून सुबह 02:35 बजे: 14 जून को दोपहर 02:35 पर महेश भट्ट ने रिया को मैसेज किया 'मुझे फोन करो'। इसके बाद रिया का कोई रिप्लाई नहीं आया। जिसके बाद महेश भट्ट दो बार उन्हें वॉट्सऐप वॉइस कॉल करते हैं। पहली कॉल उन्होंने 04:01 मिनट पर और दूसरी कॉल 05:13 मिनट पर की।

15 जून: सुशांत के सुसाइड के अगले दिन यानी 15 जून को महेश भट्ट ने सुशांत के सुसाइड को लेकर ट्वीट किया था जो उन्होंने वॉट्सऐप पर रिया को भेजा।

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे। उनके निधन के बाद से ही यह मामला उलझता जा रहा है। जांच के लिए इस केस को अब सीबीआई को सौंप दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर