महेश भट्ट ने फिर किया ट्वीट, भड़के फैंस ने सुशांत के सुसाइड से लेकर नेपोटिज्म तक पर किए ये कमेंट

Mahesh Bhatt Tweet: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया जिससे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुना दी।

Mahesh Bhatt
Mahesh Bhatt 
मुख्य बातें
  • फिल्ममेकर महेश भट्ट ने किया ट्वीट
  • महेश भट्ट के ट्वीट पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस
  • सुशांत के फैंस ने ट्वीट पर कमेंट कर लगाई महेश भट्ट की क्लास

बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ पुरानी तस्वीरें सामने आईं थीं जिसके बाद फैंस भड़क गए।

महेश भट्ट के ट्वीट से भड़के सुशांत के फैंस

इसके बाद अब महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर एक बार फिर वो फैंस के निशाने पर हैं। महेश भट्ट ने एक ट्वीट किया जिसमें एक शख्स हथौड़े से घड़ी तोड़ता दिख रहा है। इसके साथ महेश भट्ट ने लिखा, 'खुद को मरा हुआ सोचो। आप अपनी जिंदगी जी चुके हो। अब, जो रह गया है उसे लो और अच्छी तरह जियो।' महेश भट्ट के इस ट्वीट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनके इस पोस्ट को सुशांत के सुसाइड से जोड़कर देख रहे हैं। इस पोस्ट पर कमेंट कर लोग सुशांत के सुसाइड के लिए महेश भट्ट को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और नेपोटिज्म को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं।

पहले भी किया था ट्वीट

इससे पहले कल (22 जून) को महेश भट्ट ने ट्वीट किया था जिसमें उन्‍होंने एक कंकाल की तस्‍वीर पोस्‍ट की। इस कंकाल की तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- मरता हुआ आदमी सोचता है फनी चीजें! महेश भट्ट के इस कैप्‍शन को लेकर सुशांत के फैंस ने महेश भट्ट को घेरते हुए पोस्ट पर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा था, 'तुम सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक बना रहे हो। तुम बहुत गिरा हुआ सोच रहे हो। अपनी पोजिशन का गलत फायदा उठाते हो। तुमने ही सुशांत को आत्‍महत्‍या के उकसाया था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीरों पर हुए थे ट्रोल

सुशांत के सुसाइड के बाद महेश भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की पुरानी तस्वीरें सामने आईं थीं जिससे लोग भड़क गए थे। 71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रिया चक्रवर्ती की यह तस्‍वीरें दो साल पुरानी हैं, जो अब अचानक से वायरल हो गईं थीं। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे थे। 

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके इस कदम को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि वो बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म का शिकार हुए और इसी कारण परेशान थे और उन्होंने ये कदम उठाया। बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद ये जानकारी सामने आई कि पिछले कुछ समय से वो डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर